ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव 2020: जदयू प्रवक्ता ने डिबेट में कहा- तेजस्वी और राजद ने जमीन हड़पी, राजद प्रवक्ता कहने लगे – इनका ऑडियो बंद करिये ये बौखला गए हैं

जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने राजद के साढ़े पांच लाख नौकरी देने के वादे पर कहा कि इसके लिए 60 हजार करोड़ रुपए की जरुरत होगी तो ये पैसा क्या भगवान कुबेर देंगे?

TEJASHWI YADAV, Bihar election 2020, jduतेजस्वी यादव पर जदयू नेता ने गंभीर आरोप लगाए। (फाइल फोटो)

बिहार में चुनाव प्रचार चरम पर है और राजनैतिक पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साध रही हैं। यह आरोप-प्रत्यारोप का दौर जमीन के साथ-साथ टीवी चैनल्स पर भी जारी है। ऐसे ही एक टीवी डिबेट कार्यक्रम के दौरान जदयू प्रवक्ता ने राजद पर जमकर निशाना साधा और तेजस्वी यादव पर लोगों की जमीन हड़पने का आरोप लगा दिया। जदयू प्रवक्ता ने तेजस्वी के 10 लाख नौकरी देने के वादे को भी हवा-हवाई बता दिया।

दरअसल न्यूज18 चैनल पर प्रसारित हुए एक टीवी डिबेट कार्यक्रम के दौरान जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने राजद के साढ़े पांच लाख नौकरी देने के वादे पर कहा कि इसके लिए 60 हजार करोड़ रुपए की जरुरत होगी तो ये पैसा क्या भगवान कुबेर देंगे होटवार जेल से लाकर? बता दें कि राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव रांची की होटवार जेल में चारा घोटाले की सजा काट रहे हैं।

अजय आलोक ने विपक्षी पार्टियों राजद और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि डेढ़ लाख डॉक्टर और ढाई लाख एएनएम और जेएनएम को नौकरी देने की बात कर रहे हैं, कोई हमे भी बताए कि कांग्रेस की किस सरकार में डेढ़ लाख डॉक्टर हैं, झूठ की पराकाष्ठा होती है।

अजय आलोक ने कहा कि तेजस्वी कहेंगे कि नौकरी देंगे तो कौन मान लेगा? पैसे लेकर नौकरी देते हैं। अजय आलोक ने कहा कि आज लोग पूछ रहे हैं कि मंगरू यादव की जमीन कब लौटाएंगे तेजस्वी यादव? लल्लन यादव की जमीन कब लौटाएंगे?

अजय आलोक के इस हमले से राजद प्रवक्ता मृत्युजय तिवारी भड़क गए और एंकर से कहा कि इनका ऑडियो बंद कीजिए, ये बौखला गए हैं। 17 दिन बाकी हैं और तब तक इनका मानसिक संतुलन बिगड़ जाएगा। मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि यहां जनता की थाली खाली है और ये लोग चीन, नेपाल और अनुच्छेद 370 की बात कर रहे हैं। ये मुद्दे पर बात ही नहीं करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: बोले नीतीश कुमार- एंटी इंकम्बेन्सी है तो अच्छा है, फुर्सत मिल जाए, अभी दिन-रात सेवा करते रहते हैं
2 बिहार चुनावः आप तो तीन-तीन घंटे बिना पानी पिए भाषण देते हैं- नीतीश कुमार से बोला एबीपी र‍िपोर्टर
3 राम मंदिर के बाद अब सीता मंदिर भी चुनावी मुद्दा, बीजेपी के लिए भी वोट की अपील करने लगे चिराग पासवान
ये पढ़ा क्या?
X