ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो में किसी ने नहीं सुनी नरेंद्र मोदी की सलाह, सैकड़ों लोगों को ख़तरे में डाला

जेपी नड्डा के रोड शो की कुछ वीडियो क्लिप सामने आयी हैं, जिसमें दिखाई दे रहा है कि रोड शो में शामिल लोगों ने जहां सोशल डिस्टेंसिंग का नियम का पालन नहीं किया। वहीं कई लोगों ने तो मास्क भी नहीं पहने हुए थे।

JP Nadda,bihar election 2020, coronavirusभाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज हाजीपुर में रोड शो किया। (PTI Photo)

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जारी चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। इसी कड़ी में आज (शनिवार) भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हाजीपुर में एक रोड शो किया। खास बात ये रही कि इस रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी और इस दौरान लोग कोरोना से बचाव की सभी गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाते दिखाई दिए।

दरअसल जेपी नड्डा के रोड शो की कुछ वीडियो क्लिप सामने आयी हैं, जिसमें दिखाई दे रहा है कि रोड शो में शामिल लोगों ने जहां सोशल डिस्टेंसिंग का नियम का पालन नहीं किया। वहीं कई लोगों ने तो मास्क भी नहीं पहने हुए थे। रोड शो में शामिल लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सलाह भी नहीं मानी, जिसमें उन्होंने ‘जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं’ की बात कही थी।

पीएम मोदी ने लोगों को सलाह देते हुए कहा था कि कोरोना वायरस के मामले में अब स्थिति नियंत्रण में है लेकिन हमें अभी भी जरुरी दिशा निर्देशों जैसे मास्क पहनना, हाथ धोना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना आदि को मानना होगा, क्योंकि ‘जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं।’ पीएम मोदी ने आगामी त्योहारों के मौसम को देखते हुए लोगों से सावधानी बरतने की अपील की थी।

पीएम मोदी ने कहा था कि लॉकडाउन भले ही चला गया है लेकिन कोरोना वायरस अभी भी नहीं गया है। भारत आज जिस संभली हुई है स्थिति में है, हमें उसे बिगड़ने नहीं देना है। पीएम मोदी ने कहा था कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में देश अच्छा कर रहा है लेकिन हमें वायरस संक्रमण को हल्के में नहीं लेना चाहिए।

देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या अभी नियंत्रण में दिखाई दे रही है। अब देश में कोरोना वायरस के हर रोज मिलने वाले मरीजों की संख्या 50 हजार के नीचे पहुंच गई है। वहीं कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 73 लाख के पार पहुंच गई है और एक्टिव मरीजों की संख्या 6 लाख के नीचे पहुंच गई है। कोरोना से उबरने वाले मरीजों की संख्या में दिनों दिन बढ़ोत्तरी हो रही है लेकिन दुनिया भर में कोरोना वायरस संक्रमण की नई लहर देखी जा रही है। ऐसे में आगामी त्योहारों के मौसम को देखते हुए भारत में इस लहर का खतरा बना हुआ है।

बता दें कि पीएम मोदी और स्वास्थ्य विशेषज्ञों की सलाह के बावजूद कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में ढिलाई देखी जा रही है। खासकर बिहार चुनाव के प्रचार के दौरान कोरोना के खिलाफ लड़ाई कमजोर होती देखी गई। नेताओं की जनसभाओं में भारी भीड़ उमड़ रही है और सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क आदि के नियमों की धज्जियां उड़ रहीं हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar Election 2020: बोले केंद्रीय मंत्री- तेजस्वी यादव ‘कैबिनट’ भी सही नहीं लिख सकते, 10वीं फेल नीतीश की आलोचना करते हैं
2 बिहार चुनाव में भागलपुर का हाल: मुस्लिमों की राय- 1989 दंगों के लिए कांग्रेस को किया माफ; LJP से भाजपा परेशान
3 बिहार चुनाव 2020: लालू यादव की बहू ऐश्वर्या ने किया रोड शो, परसा से JDU प्रत्याशी अपने पिता के लिए मांगा वोट
यह पढ़ा क्या?
X