ताज़ा खबर
 

हरदम टीवी देखते रहते हैं लालू यादव, नर्स से पढ़वाते हैं अख़बार, दो महीने से नहीं मिले हैं तेजस्वी

तेजस्वी यादव, उनकी बेटी और पत्नी राबड़ी देवी 2 महीने से उनसे मिलने के लिए नहीं आए हैं। हालांकि तेजप्रताप यादव ने एक महीने पहले लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी

bihar, bihar chunav, lalu prasad yadavलालू प्रसाद यादव अखबार की हेडलाइन नर्स से पढ़वाते हैं। फाइल फोटो

बिहार में चुनावी माहौल है। राज्य की सबसे बड़ी सियासी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया लालू प्रसाद यादव इस बार बिहार में नहीं हैं। चर्चित चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव को जेल की सजा हुई है और फिलहाल उनका इलाज रांची के RIMS में चल रहा है। मई 2018 से लालू प्रसाद यादव अस्पताल में भर्ती हैं।

हालांकि 72 साल के लालू प्रसाद यादव अस्पताल में अस्पताल में अक्सर टीवी देखते रहते हैं। बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल, रांची के एक अधिकारी ने बताया कि ‘लालू जी हरदम टीवी पर न्यूज देखते रहते हैं, यहां तक की खाना खाते वक्त भी…वो अखबार ज्यादा नहीं पढ़ते हैं…कभी-कभी वो नर्स से अखबार की हेडलाइन पढ़ने के लिए कहते हैं। लालू प्रसाद यादव को अपनी सजा बिरसा मुंडा जेल में ही काटनी है। यहां के अधिकारी अक्सर अस्पताल का दौरा करते रहते हैं।

जेल अधिकारी ने बताया कि ‘हाल ही में मैं जब अस्पताल के वार्ड में गया तब वो लंच कर रहे थे और अपने बेटे तेजप्रताप यादव को टीवी पर देख रहे थे जो उस वक्त एक रैली को संबोधित कर रहे थे। बता दें कि तेज प्रताप यादव इस विधानसभा चुनाव में हसनपुर से लड़ रहे हैं और यहां 3 नवंबर को चुनाव होने हैं।

दिसंबर 2017 से लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के मामले में जेल की सजा काट रहे हैं। हालांकि इस दौरान उनका ज्यादातर समय रिम्स अस्पताल में ही गुजरा है। जेल अधिकारियों के मुताबिक लालू प्रसाद यादव के पास कोई सेल फोन नहीं है और हफ्ते में एक बार विजिटर्स को उनसे मिलने की अनुमति है।

कुछ दिनों पहले पार्टी के कुछ कार्यकर्ता वहां आए थे। जबकि तेजस्वी यादव, उनकी बेटी और पत्नी राबड़ी देवी 2 महीने से उनसे मिलने के लिए नहीं आए हैं। हालांकि तेजप्रताप यादव ने एक महीने पहले लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी। उनके समधी जितेंद्र यादव भी उन्हें देखने यूपी से आए थे।

वहीं झारखंड प्रदेश राजद के युवा मोर्चा अध्यक्ष अभय सिंह ने मीडिया से कहा कि ‘लालू प्रसाद यादव कहते हैं कि सरकार मेरे ही आएगा…जितनी देर जगे रहते हैं चुनाव प्रचार ही देखते हैं…थोड़े भी व्याकुल नहीं हैं स्वस्थ हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: कैमूर के रामगढ़ में दो प्रत्याशियों के समर्थक भिड़े, शाहपुर में भी राजद समर्थकों ने की मारपीट
2 क्या पीएम मोदी ने कभी आपके साथ चाय पी? बिहार चुनाव में प्रचार के दौरान राहुल गांधी का हमला
3 ‘2024 में PM बनने का सपना देख रहे नीतीश कुमार, चुनाव के बाद RJD के लिए BJP को धोखा देंगे’, चिराग पासवान की चेतावनी
ये पढ़ा क्या?
X