ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव: जीत को लेकर कितने आश्वस्त हैं, पत्रकार के सवाल पूछने पर मुंह मोड़ उड़ गए नीतीश कुमार

जल्द ही पता चल जाएगा कि बिहार में सीएम की कुर्सी पर कौन बैठने वाला है। इससे पहले एक रैली में नीतीश कुमार से जब पत्रकार ने जीत पर सवाल पूछा तो वह मुंह मोड़कर चले गए।

bihar chunav, nitish kumar, umashankar singhजीत के सवाल पर मुंह मोड़ चले गए नीतीश कुमार।

बिहार में दूसरे चरण के मतदान संपन्न हो चुके हैं और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है। इसके तीन दिन बाद यानी 10 नवंबर को साफ हो जाएगा कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा। मंगलवार को एक रैली के दौरान जब पत्रकार ने नीतीश से सवाल पूछा, आप जीत के लिए कितने आश्वस्त हैं? इसपर नीतीश मुंह मोड़कर चले गए। पत्रकार उमाशंकर सिंह ने कई बार उनसे यह सवाल पूछने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। थोड़ी ही देर में उनका हेलिकॉप्टर आसमान में उड़ान भरने लगा।

उमाशंकर सिंह ने यह वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, ‘बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से बात करने की बहुत कोशिश की पर वे बाते नहीं किए। हमारा काम है हर दल के नेता को अपनी बात कहने का मौक़ा देना। नीति और विश्वास को लेकर जवाब तलब करना।’ थोड़ी ही देर पहले मंच से नीतीश बोल रहे थे, ‘सब लोग जाकर वोट दीजिए। बहनें यहां काफी संख्या में हैं। मैं आपको धन्यवाद देता हूं कि आपने मुझे आश्वस्त किया। आगे और भी कार्यक्रम हैं।’ मंच से उतरते ही उमाशंकर सिंह ने उनसे सवाल पूछे।

सिंह उनके हेलिकॉप्टर तक भी पहुंचे। उन्होंने कहा, ‘नीतीश जी, केवल दो सवाल।’ इसके बाद सुरक्षाकर्मी ने उन्हें दूर हटने के लिए कहा। इसके बाद धूल उड़ाता हुआ हेलिकॉप्टर रवाना हो गया। उमाशंकर सिंह ने कहा, ‘नीतीश का हेलिकॉप्टर आसमान को छू रहा है दूसरी तरफ प्याज और आलू की कीमतें भी आसमान छू रही हैं। कैसी रैली में किसी ने उनपर प्याज फेंकने की भी कोशिश की थी।’

दरअसल मधुबनी की एक रैली में किसी ने सीएम नीतीश कुमार पर प्याज और पत्थर का टुकड़ा फेंका। शख्स ने चिल्लाकर कहा, राज्य में खुलेआम शराब बिक रही है। आप कुछ नहीं कर पा रहे हैं। इसपर नीतीश ने जवाब दिया. खूब फेंको, फेंकते रहो। बाद में तेजस्वी यादाव ने भी घटना की निंदा की। उन्होंने कहा, लोकतंत्र में यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब जातपात, धर्म की बात नहीं, सिर्फ तरक्की और काम की बात होगी : तेजस्वी यादव
2 बिहार चुनाव: तेजस्वी यादव ने हलफनामें में छिपाई जानकारी? राजद नेता के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंचे नीतीश सरकार के मंत्री
3 MP ByPolls: मतदान के दिन दिग्विजय सिंह बोले- हैक हो सकती है EVM, लोग बोले- हार गए क्या?
यह पढ़ा क्या?
X