ताज़ा खबर
 

तेलंगाना चुनाव : वोट नहीं डाल पाईं ज्वाला गुट्टा, कहा- 15 दिन पहले वोटर लिस्ट में मेरा नाम था, अब नहीं

बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने अपना नाम वोटर लिस्ट में नहीं होने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि मैं इस शहर में 12 साल से रह रही हूं तो मेरा नाम वोटर लिस्ट से कैसे हट सकता है?

ज्वाला गुट्टा सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

तेलंगाना और राजस्थान में शुक्रवार सुबह 7 बजे से वोटिंग हुई। आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक बूथ पर वोट डालने गए, लेकिन कई जगह वोटर लिस्ट से नाम गायब होने की शिकायतें मिलीं। इसी क्रम में बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने अपना नाम वोटर लिस्ट में नहीं होने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि मैं इस शहर में 12 साल से रह रही हूं तो मेरा नाम वोटर लिस्ट से कैसे हट सकता है?

2-3 हफ्ते पहले ऑनलाइन लिस्ट में नाम था

ज्वाला गुट्टा का कहना है कि करीब 2-3 हफ्ते पहले उन्होंने ऑनलाइन वोटर लिस्ट चेक की थी। इसमें उनका और उनकी मां का नाम था, लेकिन पिता और बहन का नाम गायब था। आज वह मतदान करने पोलिंग बूथ पर गईं तो वोटर लिस्ट में नाम नहीं मिला। ज्वाला ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘मेरा नाम वोटर लिस्ट में नहीं है। इससे मैं हैरान हूं।’’ इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, ‘‘यह चुनाव किस तरह सही हो सकता है, जबकि मेरा नाम वोटर लिस्ट से गायब है।’’

 

11 दिसंबर को आएंगे चुनाव के नतीजे

ज्वाला गुट्टा हैदराबाद से ताल्लुक रखती हैं। उनका परिवार भी इसी शहर में रहता है। तेलंगाना में 119 सीटों के लिए वोट डाले गए। यहां नक्सल प्रभावित 13 सीटों पर शाम 4 बजे और बाकी सीटों पर शाम 5 बजे तक मतदान हुआ। तेलंगाना में सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति, कांग्रेस-टीडीपी गठबंधन और भाजपा के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है। तेलंगाना विधानसभा चुनाव के नतीजे 11 दिसंबर को बाकी चार राज्यों के साथ आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App