ताज़ा खबर
 

Rajasthan Elections: भाजपा प्रत्याशी की कार पर हमला, सड़क पर झाड़ी डालकर रोका था रास्ता, सरियों से किया वार

हाल ही में चुनाव से एक दिन पहले कपासन से विधायक और विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अर्जुनलाला जीनगर की कार पर रात में कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

हमले में चटका कार का कांच, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

5 राज्यों के विधानसभा चुनावों के आखिरी चरण में आज तेलंगाना और राजस्थान में वोटिंग शुरू हो चुकी है। देश की दोनों ही बड़ी पार्टियों ने राजस्थान के प्रचार प्रसार में अपना पूरा दमखम लगा दिया। बता दें राजस्थान में 8 बजे से 199 सीटों के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी हैं। बता दें ऐसे में एक तरफ जहां आरोप- प्रत्यारोपों का जोरदार सिलसिला देखने को मिला तो वहीं प्रत्याशियों पर भी कई हमलों की खबरें सामने आईं। ऐसे में हाल ही में चुनाव से एक दिन पहले कपासन से विधायक और विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अर्जुनलाला जीनगर की कार पर रात में कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

क्या है मामला
जानकारी के अनुसार विधायक जीनगर रात करीब डेढ़ बजे कपासन से सूरजपुरा होकर डिण्डोली जा रहे थे। डिंडोली से करीब चार किलोमीटर पहले नयाखेड़ा के पास सड़क पर कांटों की झांड़ियां पड़ी हुई देख कार ड्राइवर कुदरत हुसैन ने गाड़ी रोक दी। कार रुकते ही घात लगाकर बैठे बदमाशों ने चालक की तरफ से गाड़ी पर लाठी और सरियों से हमला कर दिया। इसमें गाड़ी के शीशे टूट गए। अचानक हुए इस हमले से ड्राइवर और गाड़ी में सवार लोग घबरा गए। ड्राइवर ने ने गाड़ी को भगाकर डिण्डोली की तरफ ले गया। वहीं अंधेरे का फायदा उठा कर बदमाश मौके से फरार हो गए। बता दें इस हमले में ड्राइवर को थोड़ी चोट लगी है।

मामला हुआ दर्ज
विधायक पर हुए हमले की बात जैसे ही आसपास के ग्रामीणों को लगी तो वो सभी भाजपा समर्थकों के साथ पहुंचे। वहीं सूचना मिलने पर थानाधिकारी कैलाश सोनी भी मौके पर पहुंचे। थानाधिकारी ने बताया कि कार चालक की सूचना पर अज्ञात मामला दर्ज कर अज्ञात हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है।


बता दें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान में 12 सभाएं की, जो कि पाचों राज्यों में सबसे ज्यादा है। इसके अलावा मोदी ने मध्य प्रदेश में दस, छत्तीसगढ़ में चार, तेलंगाना में पांच और मिजोरम में एक रैली की। गौरतलब है कि कुल मिलाकर इन पांचो राज्य में 679 सीटें हैं, हालांकि चुनाव इन में से 678 पर ही होगा। गौरतलब है कि 199 सीटों के लिए राजस्थान में कुल 2274 प्रत्याशी मैदान में हैं। जिसमें से भाजपा ने 200 प्रत्याशी, कांग्रेस ने 195, बसपा ने 190, आम आदमी पार्टी ने 142, भावापा ने 63, रालोपा ने 58 और अरापा ने 61 कैंडिडेट मैदान में उतारे हैं। बता दें राजस्थान और तेलंगाना में वोटिंग शुरू हो चुकी है जबकि 11 दिसंबर को नतीजे सबके सामने होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App