ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: गोवा के आर्क बिशप बोले- सांप्रदायिक और बांटने वाला नेता न चुनें लोग, 7 दिन पहले भी की थी बीजेपी को वोट न देने की अपील

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): गोवा के कैथोलिक पादरी ने वोटरों से बड़ी अपील की है। उन्होंने कहा है कि सांप्रदायिकता फैलाने वाले और बांटने वाले नेता को इस चुनाव में नहीं चुनें।

Author Published on: April 21, 2019 3:35 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Lok Sabha Election 2019: गोवा में एक और कैथोलिक पादरी का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने मतदाताओं को सूझबूझ के साथ वोट देने की अपील की है। उन्होंने ऐसे उम्मीदवार को चुनने के लिए कहा, जो देश में आपसी भाईचारा को बढ़ावा देता हो और भ्रष्ट नहीं हो। बता दें कि पहले पिछले हफ्ते में गोवा के एक पादरी ने बीजेपी के खिलाफ एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी।

क्या कहा कैथोलिक पादरी नेः ईस्टर के पावन अवसर पर शनिवार (20 अप्रैल) को गोवा के कैथोलिक पादरी आर्कबिशप फिलिप नेरी फेरॉव ने लोगों से भ्रष्ट, सांप्रदायिकता फैलाने वाले, शोषण और फूट डालने वाले उम्मीदवारों से बचने को कहा है। उन्होंने कहा, ‘हम अपने कुछ निर्वाचन क्षेत्रों में संसदीय चुनावों की दहलीज पर खड़े हैं। हम प्रार्थना करते हैं कि हमारे मतदाता उन ताकतों को वोट देंगे, जो कमजोर, हाशिए और शोषितों को सशक्त बनाती हैं। मतदाता भ्रष्ट, सांप्रदायिकता को बढ़ाने वाले , शोषण और फूट डालने वाले नेताओं से दूर रहें।’ बता दें कि फेरॉव एक धार्मिक और आध्यात्मिक नेता हैं, जो राज्य की 1.5 मिलियन आबादी के एक चौथाई से अधिक कैथोलिकों को संबोधित करते हैं।

National Hindi News, 21 April 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

पिछले हफ्ते एक पादरी ने मांगी थी माफीः पिछले हफ्ते गोवा में एक पादरी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को ‘राक्षस’ कहे थे और गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर की कैंसर से मौत को भगवान का प्रकोप बताया था। बीजेपी ने इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत की थी, जिसके बाद पादरी ने माफी मांगी थी। गोवा के पादरी का यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बता दें कि चुनाव आयोग ने उन्हें दोबारा ऐसे बयान दिए जाने पर कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी है।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Election 2019: बुंदेलखंड की इन तीन सीटों पर 1984 के बाद नहीं खुला कांग्रेस का खाता, झांसी में भी सिर्फ 2 बार मिली जीत, जानें इस बार कैसा है हाल?
2 भोपाल की चौपाल: साध्वी प्रज्ञा को हरा पाएंगे दिग्विजय सिंह? क्या कहता है झीलों का शहर
3 Lok Sabha Election 2019: इन कार्टून VIDEOS के जरिए विपक्ष का जमकर मजाक उड़ा रही बीजेपी
जस्‍ट नाउ
X