ताज़ा खबर
 

ये क्या हो गया देखते-देखते- अंजना ओम कश्‍यप ने पूछा, राजद प्रवक्‍ता बोले- आगे-आगे देख‍िए होता है क्‍या

ब‍िहार व‍िधानसभा चुनाव की जारी मतगणना में 10 नवंबर की सुबह करीब 11 बजे सुबह जब रुझान एनडीए के पक्ष में चले गए तो आज तक चैनल पर एंकर अंजना ओम कश्‍यप ने राजद प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय त‍िवारी से पूछा- त‍िवारी जी, ये क्‍या हो गए देखते-देखते?

anjana om kashyap, bihar electionआरजेडी प्रवक्ता बोले, आगे-आगे देखिए होता है क्या।

ब‍िहार व‍िधानसभा चुनाव की जारी मतगणना में 10 नवंबर की सुबह करीब 11 बजे सुबह जब रुझान एनडीए के पक्ष में चले गए तो आज तक चैनल पर एंकर अंजना ओम कश्‍यप ने राजद प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय त‍िवारी से पूछा- त‍िवारी जी, ये क्‍या हो गए देखते-देखते? उन्‍होंने जवाब द‍िया- आगे-आगे देख‍िए, होता है क्‍या।

कश्‍यप ने त‍िवारी पर तंज कसा- आप तो नया कुर्ता पहन कर आए हैैं। लगता है सीधे बक्‍सा से न‍िकाल कर पहने हैं और चले आए हैं। इस पर त‍िवारी ने कहा- अंजना जी, आप तो पटना में रहे हैं। हम तो रोज सुबह नहा-धो कर पूजा-पाठ कर सकारात्‍मक ऊर्जा के साथ न‍िकलते हैं। अंजना के साथी एंकर रोह‍ित सरदाना ने भी मृत्‍युंजय त‍िवारी पर तंज कसा।

Bihar Election Results 2020 LIVE

सरदाना ने कहा- कल जल्‍दबाजी नहीं थी? कल तो आप तेजस्‍वी को सीएम कह कर जन्‍मद‍िन की बधाई दे रहे थे। अभी कह रहे हैं क‍ि जल्‍दबाजी है। त‍िवारी ने कहा- 20-20 मैच में आख‍िरी बॉल पर भी फैसला होता है। सुबह आठ बजे मतगणना शुरू होने के शुरुआती घंटों मेें महागठबंंधन के पक्ष में रुझान था। लेक‍िन, 11 बजे रुझान पूरी तरह पलट गए।

रुझान एनडीए के पक्ष में जाने पर जदयू के डॉ. अजय आलोक ने आज तक चैनल पर ही तंंज कस डाला। चैनल के र‍िपोर्टर को उन्‍होंने कहा- आप लोग तो हमें एग्‍ज‍िट पोल में सीन से ही गायब कर द‍िए थे। अब आप लोग ही यह रुझान द‍िखा रहे हैं। तो, आप लोग ख‍िचड़ी पकाते रह‍िए, मसाले जुटाते रह‍िए, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे, यह पत्‍थर की लकीर है।

11 States By-Election Results Updates

एनडीए के पक्ष में रुझान आने के बाद अंजना ओम कश्‍यप ने कहा- बि‍हार की जनता की राजनीत‍िक चेतना का जवाब नहीं है। उन्‍होंने जेडीयू के डॉ. अजय आलोक से कहा- आपके ल‍िए गुस्‍सा करने का वक्‍त नहीं है, मृत्‍युंजय त‍िवारी (राजद) जी का चेहरा उतर गया है। जब अजय आलोक ने रुझानों पर एक घंंटे बाद ही ठोस प्रत‍िक्र‍िया देने की बात तो अंजना कुछ अन्‍य सवाल ही पूछने लगीं।

अजय आलोक केसर‍िया रंग का कुर्ता पहने हुए थे तो अंजना ने उनसे पूछा- आपके कुर्ते का रंग हनुमान जी (मंगलवार होने के चलते) के ल‍िए है या भाजपामय हो गए हैं?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 RJD बोली- इस चुनाव में बना नया ‘MY’ समीकरण, क्या तेजस्वी की नैया पार करेंगे ‘मजदूर-युवा’? समझें पूरी गणित
2 जमुई विधानसभा सीट से श्रेयसी सिंह ने दर्ज की जीत, लालू के समधी हारे
3 Badnawar (Madhya Pradesh) By-Election Result 2020 Live: कौन जीता और कौन हारा, जानिए यहां  
यह पढ़ा क्या?
X