ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: विधायक का कट गया टिकट तो ‘आई लव यू’ कह काट ली कलाई, वीडियो बनाकर पार्टी अध्यक्ष को भेजा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): विधायक ने लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट की दावेदारी पेश की। लेकिन, जब टिकट नहीं दिया गया तो उसने अपनी कलाई काट ली और वीडियो बनाकर पार्टी प्रमुख को भेज दिया।

Author Updated: March 18, 2019 8:48 AM
पेशे से डॉक्टर एमएलए सुनील कुमार ने लोकसभा का टिकट नहीं मिलने पर अपने हाथ की कलाई काट ली. (फोटो सोर्स: फेसबुक)

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव में कुछ राजनेता ‘टिकट’ हासिल करने के लिए ऐसे-ऐसे कांड कर दे रहे हैं कि जिद्दी बच्चे को भी शॉक लग जाए। आंध्र प्रदेश में टिकट नहीं मिलने पर एक विधायक ने अपनी हाथ की कलाई काट ली और इसका वीडियो बनाकर पार्टी अध्यक्ष को भेज दिया। आंध्र प्रदेश के पुथलापट्टू विधानसभा क्षेत्र से विधायक एम.सुनील का यह वीडियो वायरल हो रहा है। वाईएसआर कांग्रेस दल से सुनील टिकट की रेस में थे। लेकिन, जैसे ही उन्होंने सुना की उनको टिकट नहीं मिल रहा, तो उन्होंने अपने हाथ की कलाई काट ली और ‘I Love You’ कहते हुए वीडियो बनाकर पार्टी प्रमुख जगनमोहन रेड्डी को भेज दिया।

दलित समुदाय से संबंध रखने वाले विधायक एम. सुनील कुमार खुद एक डॉक्टर हैं और उन्होंने ब्लेड से अपना हाथ काटकर टिकट की जिद पेश की। पांच मिनट के इस वीडियो क्लिप में 50 साल के सुनील रोते हुए कह रहे हैं, “जगन सर, मैं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करता हूं। पांच साल तक मैं आपके पदचिन्हों पर चला, लेकिन मेरा पार्टी की तरफ से मुझे टिकट नहीं मिला। मैंने अपनी जिदंगी को खत्म करने का फैसला कर लिया है।” आगे सुनील कहते हैं, “मैं आपको यह वीडियो अपनी मौत से पहले भेज रहा हूं।”

टिकट के लिए आत्महत्या की कोशिश करने वाले कुमार को फौरन मदनपल्ली स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बाद में बताया गया कि वह खतरे से बाहर हैं। बाद में विधायक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि पार्टी के भीतर कुछ विपरीत परिस्थितियां पैदा होने की वजह से उनकी मानसिक स्थिति सही नहीं है। बताया जा रहा है कि एमएलए ने गुरुवार को जगनमोहन रेड्डी से मुलाकात की कोशिश की थी। लेकिन, जगनमोहन से उसकी मुलाकात नहीं हो पाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: पूर्व IAS शाह फैसल ने लॉन्च की नई राजनीतिक पार्टी, जेएनयू की पूर्व नेता शेहला राशिद ने थामा दामन
2 Lok Sabha Election 2019: छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल बोले- ‘विधानसभा चुनाव में PM मोदी भी फेल, अब क्या करेगी बीजेपी’
3 Lok Sabha Election 2019: भाजपा के इन पांच सांसदों को छोड़नी पड़ेगी मौजूदा सीट, शाहनवाज भी चूके