ताज़ा खबर
 

अमोल पालेकर को रोकने पर कांग्रेस नेता का तंज- यही तो न्यू इंडिया है, सचमुच देश बदल रहा है

मोदी सरकार कई मौकों पर विकास के मोर्चे पर नए इंडिया और बदलते भारत की बात कर चुके हैं। उसी को लेकर कांग्रेसी नेता ने अपने जुबानी हमले में पीएम को निशाने पर लिया।

मोदी सरकार की आलोचना को लेकर मुंबई में एक कार्यक्रम में पालेकर को भाषण के बीच रोक दिया गया था। उसी पर कांग्रेसी नेता ने पीएम पर यह जुबानी वार किया। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

जाने-माने फिल्म निर्देशक और अभिनेता अमोल पालेकर को प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोकने पर कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर तंज कसा है। वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा है कि यही तो न्यू इंडिया है, अब सचमुच में देश बदल रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कांग्रेसी नेता बोले, “किसी के खिलाफ राजद्रोह हो जाता है। किसी को बोलने नहीं दिया जाता है। ये तो ‘न्यू इंडिया’ है न। देश बदल रहा है। मोदी जी तो इन्हीं अच्छे दिनों के बारे में बात करते थे।”

दरअसल, मुंबई स्थित नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट में शनिवार (नौ फरवरी, 2019) को पालेकर भाषण दे रहे थे। अचानक उन्हें बीच में रोक दिया गया। कार्यक्रम में टोका-टोकी की वजह यह रही कि उन्होंने सरकार की आलोचना की थी। घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया, जिसके वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर खूब हो-हल्ला हुआ। इसी पर सिब्बल की ताजा टिप्पणी आई, जिसमें उन्होंने मोदी सरकार को घेरा था।

देखें, मुंबई में कार्यक्रम के दौरान क्या हुआ था पालेकर के साथ-

चूंकि, मोदी सरकार कई मौकों पर विकास के मोर्चे पर नए इंडिया और बदलते भारत की बात कर चुके हैं। उसी को लेकर कांग्रेसी नेता ने अपने जुबानी हमले में पीएम को निशाने पर लिया। सिब्बल ने इसके अलावा पीएम के प्रति वफादारी दिखाने वाले अधिकारियों को चेताते हुए साफ किया कि आज सत्ता में कोई और है, जबकि कल वे हो सकते हैं।

बकौल सिब्बल “अधिकारियों को समझना चाहिए कि चुनाव आएंगे और जाएंगे। हम कई बार विपक्ष में होंगे, जबकि कुछ मौकों पर सत्ता में आएंगे। ऐसे में हम उन अधिकारियों पर नजर रखेंगे, जो बेहद सक्रियता से पीएम के प्रति वफादारी दिखाने की कोशिश करेंगे। उन्हें याद रखना चाहिए कि संविधान इस देश में सबसे बड़ी चीज है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App