ताज़ा खबर
 

हम सत्ता में रहे या विपक्ष में अब्दुल्ला की मंशा कभी पूरी नहीं होने देंगे

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की सहयोगी पार्टी नेशनल कांफें्रस के नेता उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि देश में दो प्रधानमंत्री बनेंगे।

Author देहरादून | April 4, 2019 12:40 AM
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की सहयोगी पार्टी नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि देश में दो प्रधानमंत्री बनेंगे। अब्दुल्ला के अनुसार कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए और कांग्रेस अब्दुल्ला के बयान पर चुप्पी साधे बैठी है। शाह ने कहा कि हम सत्ता में रहें या विपक्ष में अब्दुल्ला की मंशा कभी पूरी नहीं होने देंगे। हम देश के लिए जान की बाजी लगा देंगे। उन्होंने कहा कि देश के टुकडेÞ करने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा चलना ही चाहिए और कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में देशद्रोह की धारा को हटाने की बात कहती है। अमित शाह बुुधवार को उत्तरकाशी में भाजपा की टिहरी संसदीय क्षेत्र की उम्मीदवार माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में चुनावी सभा कर रहे थे। उत्तरकाशी का रामलीला मैदान अमित शाह को सुनने के लिए खचाखच भरा हुआ था। रैली में पहुंचने पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और मौजूदा सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह ने उनका फूला मालाओं से स्वागत किया।

शाह ने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र को राष्ट्रद्रोही की संज्ञा दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है और भारतीय सेना का अपमान करता है। उन्होंने कहा कि देश को सुरक्षित करने का काम केंद्र की सरकार ने किया है। पुलवामा में आतंकवादी हमले में केंद्रीय सुरक्षाबल के 40 जवान शहीद हुए तो पूरे देश के लोगों में जबरदस्त गुस्सा था। केंद्र सरकार ने एअर स्ट्राइक कर सीमा पार आतंकी शिविरों को तबाह करवाया जिससे पूरे देश में खुशी की लहर थी। मगर राहुल और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की हालत एक जैसी थी।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में विकास तेजी से हो रहा है। मगर कांग्रेस के राज में इस देवभूमि पर हर रोज घोटालों पर चर्चा होती थी। पर आज भाजपा सरकार बनने पर राज्य में घोटालों की जगह विकास की चर्चा होती है। शाह ने कहा कि राहुल गांधी ने फिर से गरीबी हटाने का नारा दिया है। उनकी मां और पिताजी ने भी गरीबी हटाने का नारा दिया था। परंतु उनके राज में गरीब और ज्यादा गरीब होते चले गए। भाजपा सरकार ने उत्तराखंड में उज्जवला योजना के तहत राज्य की तीन लाख माताओं को नि:शुल्क गैस कनेक्शन देने का काम किया। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि 55 सालों तक कांग्रेस पार्टी ने देश में राज किया परंतु सेना की वन रैंक वन पेंशन की मांग पूरी नहीं की। उन्होंने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार किसी भी सूरत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App