अमर सिंह बोले- सपा से निकालकर मुझे छुट्टा सांड बना दिया है, जान के पीछे पड़े हैं रामगोपाल यादव

समाजवादी पार्टी से निष्‍कासित अमर सिंह ने दावा किया है कि रामगोपाल यादव उन्‍हें मारने की धमकियां दे रहे हैं।

amar singh, ramgopal yadav, amar singh ramgopal yadav, Samajwadi party, SP, SP feud, akhiles yadav, UP elections 2017राज्यसभा सदस्य और वरिष्ठ नेता अमर सिंह। (फाइल फोटो)

समाजवादी पार्टी से निष्‍कासित अमर सिंह ने दावा किया है कि रामगोपाल यादव उन्‍हें मारने की धमकियां दे रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि वह रामगोपाल के निशाने पर हैं। वे खुलेआम उन्‍हें मारने की धमकियां दे रहे हैं। अमर ने कहा, ”आर्काइव देख लो, मैं हूं राम गोपाल के निशाने पे। वो (रामगोपाल) खुलेआम मेरी हत्‍या की चुनौती दे रहा है कि मैं यूपी से सुरक्षित वापस नहीं जाऊंगा।” गौरतलब है कि अमर सिंह को पिछले दिनों अखिलेश यादव खेमे ने सपा से निकाल दिया था। उन्‍हें मुलायम ने सपा में शामिल किया था और राज्‍य सभा सांसद बनाया था। उनके पास जेड कैटेगेरी का सुरक्षा दर्जा है। उन्‍हें यह सुरक्षा ध‍मकियां मिलने के बाद दी गई थी।

अमर ने कहा कि उन्‍होंने सपा से निष्‍कासन को स्‍वीकार कर लिया है। हालांकि उन्‍होंने इस कदम को कठोर कार्रवाई माना। उन्‍होंने कहा, ”पार्टी से निष्‍कासन के बाद उन्‍होंने मुझे छूटा सांड बना दिया है जहां हरा दिखेगा वहीं मुंह मारूंगा।” वहीं पिछले दिनों अखिलेश यादव की तारीफ पर उन्‍होंने कहा कि ऐसा निष्‍कासन रद्द करने के लिए नहीं किया। अमर ने बताया,”केवल अखिलेश की प्रशंसा की है पर इसका मतलब ये नहीं है कि मैं उनसे मेरा निष्‍कासन वापस लेने का आवदेन कर रहा हूं। मैंने ऐसा इसलिए किया क्‍यों कि वे इसके हकदार हैं।” गौरतलब है कि पिछले दिनों चुनाव आयोग द्वारा साइकिल का निशान अखिलेश खेमे को दिए जाने के बाद अमर ने कहा था कि वे हमेशा से अखिलेश को ही पार्टी का असली चेहरा मानेंगे। समाजवादी पार्टी में कलह का आरोप अमर सिंह पर लग रहा है।

Next Stories
1 वोटर्स में बांटने ले जा रहे ₹83 करोड़ कैश, 7.36 लाख लीटर शराब और 1485 किलो ड्रग्स बरामद
2 वीडियो: उत्तराखंड में टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस में मचा बवाल, कार्यकर्ताओं ने पार्टी दफ्तर में की तोड़फोड़
3 भाजपा ने यूपी के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, वरुण गांधी और विनय कटियार का नाम नहीं
यह पढ़ा क्या?
X