ताज़ा खबर
 
title-bar

वीडियो: गृह राज्य में अहमद पटेल के सामने मुस्लिमों का हंगामा, पूछा- आपने मुसलमानों के लिए किया क्या है?

स्थानीय लोगों के इन सवालों से अहमद पटेल भी असहज हो गए। इसी बीच कांग्रेस समर्थकों ने सवाल पूछने वाले लोगों को मौके से हटा दिया।

अहमद पटेल से स्थानीय लोगों ने तीखे सवाल पूछे। (video grab image)

दूसरे चरण के लिए गुरुवार को मतदान हो रहा है, वहीं तीसरे चरण के चुनावों के लिए के लिए प्रचार पूरे चरम पर है। गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल को उस वक्त लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा, जब वह पार्टी के एक प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पाटण लोकसभा सीट के छापी में पहुंचे थे। दरअसल इलाके के मुस्लिम लोगों ने अहमद पटेल से तीखे सवाल किए और पूछा कि आपने मुसलमानों के लिए क्या किया है?

बता दें कि अहमद पटेल गुजरात की पाटण लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जगदीश ठाकोर के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान लोकसभा के छापी इलाके में जब अहमद पटेल पहुंचे तो वहां मौजूद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कांग्रेसी नेता से पूछा कि राज्यसभा में इतने लंबे समय तक रहने के बावजूद आपने मुस्लिमों के लिए क्या किया है? ऐसे में हम आपको वोट क्यों दें? स्थानीय लोगों के इन सवालों से अहमद पटेल भी असहज हो गए। इसी बीच कांग्रेस समर्थकों ने सवाल पूछने वाले लोगों को मौके से हटा दिया।

इसी बीच मौके पर मौजूद कांग्रेसी नेता भड़क गए, जिससे वहां हंगामा हो गया। जिसके बाद अहमद पटेल भी तुरंत ही मौके से चले गए। गौरतलब है कि गुजरात अहमद पटेल का गृह राज्य है। अहमद पटेल गुजरात में चुनाव प्रचार कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिशों में जुटे हैं। अपने चुनाव प्रचार के दौरान अहमद पटेल पीएम मोदी को निशाने पर ले रहे हैं और उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। गुरुवार को अहमद पटेल ने ट्वीट कर पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर की चेकिंग करने वाले आईएएस अधिकारी को सस्पेंड किए जाने पर भी सवाल खड़े किए हैं। अहमद पटेल ने सवाल किया कि क्या खास लोगों के लिए कानून कुछ और है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App