ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी बोलना चाहते थे नीरव, मुंह से निकल गया नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Election 2019: लोक सभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक पार्टियों ने अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं। भाजपा कांग्रेस और अन्य छोटे बड़े दल एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

Rahul Gandhi, BJP,स्टैला मैरीस कॉलेज फॉर वुमेन की छात्राओं के साथ बातचीत के दौरान राहुल गांधी।

Lok Sabha Election 2019: लोक सभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक पार्टियों ने अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं। भाजपा कांग्रेस और अन्य छोटे बड़े दल एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तमिलनाडु के दौरे पर हैं। इस दौरान वह चेन्नई के स्टैला मैरीस कॉलेज फॉर वुमेन की छात्राओं के साथ बात की। इस दौरान वहां करीब तीन हजार महिलाएं मौजूद थी। इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।
इस दौरान राहुल गांधी की जुबान फिसल गई और वह नीरव मोदी के जगह नरेंद्र मोदी बोल बैठे। इसके बाद वह हंस पड़े और बोले नहीं नरेंद्र नहीं नीरव मोदी। दरअसल राहुल गांधी कह रहे थे कि हम 14-15 लोगों के हाथ जो पूरा देश का पैसा जा रहा है जो हम वो रोकेंग और आप जैसे लोगों को उद्यमी बनाएंगे।

सर नहीं राहुल कहें: राहुल के संबोधन के दौरान एक दिलचस्प वाकया सामने आया। एक  लड़की सवाल पूछने खड़ी हुई तो उसनें राहुल को संबोधित करते हुए राहुल सर बुलाया। इस दौरान राहुल ने कहा नहीं मुझे राहुल सर नहीं केवल राहुल बुलाए। उनका इतना कहने पर वहां खूब हूंटिंग हुई।

पीएम मोदी पर निशाना: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संबोधन के दौरान  राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, आप में से कितने लोगों को उनसे (पीएम मोदी) सवाल पूछने का अवसर मिला है? पीएम शिक्षा के बारे में क्या सोचते हैं? आप लोगों का इस बारे में क्या मानना हैं? पीएम के पास 3000 महिलाओं के सामने खड़े होने और उनसे सवाल-जवाब करने की हिम्मत क्यों नहीं है?वाड्रा के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि वाड्रा की भी जांच होने चाहिए मैं यह पहला व्यक्ति हूं जो ऐसा कह रहा हूं। जैसे वाड्रा की जांच होनी चाहिए वैसे ही पीएम की भी जांच होनी चाहिए ।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: अमित शाह ने बताया बीजेपी की जीत का गणित- 11 करोड़ कार्यकर्ता, 22 करोड़ परिवारों का आशीर्वाद, सरकार के लिए चाहिए केवल 17 करोड़ वोट
2 दिल्ली-पंजाब में इनकार के बाद अब हरियाणा में कांग्रेस से गठबंधन चाहते हैं केजरीवाल, कहा- राहुल जी विचार करें
3 Lok Sabha Election 2019: PM मोदी के ट्वीट पर बोले अखिलेश- दिल खुश हुआ, अधिक मतदान कर चुनें नया पीएम
ये पढ़ा क्या?
X