ताज़ा खबर
 

राम मंदिर के बाद अब सीता मंदिर भी चुनावी मुद्दा, बीजेपी के लिए भी वोट की अपील करने लगे चिराग पासवान

चिराग पासवान ने कहा कि अयोध्या की तरह ही सीतामढ़ी को भी विकसित किया जाना चाहिए। पासवान ने कहा, 'सिया बिन राम अधूरे हैं इसी लिए भगवान राम के मंदिर बनने के साथ सीतामढ़ी में माता सीता का मंदिर भव्य मंदिर का निर्माण बिहार 1st बिहारी 1st लागू कर बनवाऊंगा।

Chirag Paswanचिराग बोले, जीते तो बनेगा सीता माता का मंदिर

dailyबिहार में चुनाव प्रचार लगातार तेज होता जा रहा है। जिस तरह यूपी में लंबे समय से राम मंदिर एक चुनावी मुद्दा हुआ करता था, उसी तरह की आवाज अब बिहार में भी सुनने को मिल रही है। एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान रविवार को माता सीता की जन्मस्थली पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि अयोध्या की तरह ही सीतामढ़ी को भी विकसित किया जाना चाहिए। पासवान ने कहा, ‘सिया बिन राम अधूरे हैं इसी लिए भगवान राम के मंदिर बनने के साथ सीतामढ़ी में माता सीता का मंदिर भव्य मंदिर का निर्माण बिहार 1st बिहारी 1st लागू कर बनवाऊंगा। माता सीता के आशीर्वाद से बिहार 1st बिहा री1st भी लागू होगा। माता सीता नारी सशक्तिकरण व नारी स्वाभिमान की प्रतीक हैं।’

चिराग पासवान ने कहा, ‘ जैसे माता सीता के बिना राम अधूरे हैं, वैसे ही राम के बिना माता सीता भी अधूरी हैं। इसलिए मेरी इच्छा है कि जिस तरह अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है, उससे भी बड़ा माता सीता का मंदिर सीतामढ़ी में बने। इससे पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा और लोगों को रोजगार मिलेगा। यदि एलजेपी की सरकार बनेगी तो तुरंत माता सीता के मंदिर की आधारशिला रखी जाएगी।’ उन्होंने दावा किया कि जो इस समय मुख्यमंत्री हैं, वह दोबारा नहीं बनेंगे और अगली सरकार लोजपा की बनेगी।


बीजेपी को वोट देने की अपील
चौकाने वाली बात यह है कि चिराग पासवान बिहार में अकेले एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन वह बीजेपी को वोट देने की अपील भी करते नजर आए। उन्होने नीतीश पर तो जमकर निशाना साधा लेकिन बीजेपी को बख्श दिया। चिराग ने कहा, ‘जहां-जहां लोजपा के प्रत्याशी हैं उन्हें वोट दीजिए और अन्य जगहों पर बीजेपी को वोट दीजिए। आने वाली सरकार नीतीश मुक्त होगी।’ उनकी बातों से यही जाहिर होता है कि वह चाहते हैं कि बीजेपी को ज्यादा सीटें मिलें और सरकार बनाने के लिए उसे एलजेपी की जरूरत पड़े।

पूरे पेज पर पीएम मोदी वाले विज्ञापन को लेकर भी चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिस तरह बीजेपी अपने गठबंधन के प्रति इमादार है, उन्हें भी होना चाहिए। नीतीश कुमार को प्रमाणपत्र की आवश्यकता खत्म होती नहीं नजर आ रही है। उन्हें बीजेपी का शुक्रगुजार होना चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनावः राज्य में 46 फीसदी से घट कर 20 फीसदी पर पहुंची ब्राह्मण, राजपूत व कायस्थों की भागीदारी, पिछड़े वर्ग का ऐसे बढ़ा दबदबा
2 बिहार में स्विमिंग चैंपियन रह चुके हैं जेपी नड्डा, भाजपा अध्यक्ष ने शेयर की बिहार में यूनिवर्सिटी से जुड़ी खास यादें
3 मध्यप्रदेशः कांग्रेस MLA राहुल लोधी भाजपा में शामिल, दिग्विजय बोले- मामा के झोले की काली कमाई में एक और विधायक बिका
यह पढ़ा क्या?
X