ताज़ा खबर
 

Election Result 2018: ‘मोदी ने पूछा- अब क्या करें? योगी बोले- कांग्रेस का नाम बीजेपी कर दें’, चुनाव नतीजों पर वायरल हो रहे फनी मीम्स

Rajasthan, MP, Chhattisgarh Election Result 2018: 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों/रुझानों में बीजेपी को मायूसी हाथ लगी है। छत्तीसगढ़ में तो पार्टी 15 सीटों पर सिमटती दिख रही है।

Election Results 2018 LIVE: पीएम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो। (सोर्स- पीटीआई)

Rajasthan, MP, Chhattisgarh Election Result 2018: मिजोरम, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, मध्यप्रदेश और राजस्थान में विधानसभा चुनावों के परिणाम/रुझान आ चुके हैं। लगभग हर जगह से बीजेपी को मायूसी हाथ लगी है। जहां छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस के हाथ सत्ता लगी है वहीं मिजोरम में मिजो नेशनल फ्रंट(MNF) और तेलंगाना में TRS की सरकार बन रही है। मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस ही सबसे आगे है, हालांकि यहां पर कौन सरकार बनाएगा इस पर कुछ कहना जल्दबाजी हो सकती है। नतीजे देख जहां बीजेपी के खेमे में मायूसी है तो वहीं कांग्रेस इन नतीजों पर खासे उत्साहित दिख रही है। इन सबके बीच चुनाव नतीजों पर सोशल मीडिया यूजर्स भी मजे ले रहे हैं। यूजर्स सभी राजनीतिक दलों की स्थिति पर जमकर चुटकी ले रहे हैं। सबसे ज्यादा चुटकी बीजेपी और बीजेपी सपोर्टर्स की ली जा रही है।

सोशल मीडिया पर बहुत से फनी मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक मीम है जिसमें पीएम मोदी यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को फोन कर पूछ रहे हैं कि अब क्या किया जाए। इस पर उधर से योगी कह रहे हैं कि कांग्रेस का नाम बदलकर बीजेपी रख दिया जाए।

इसी तरह के और भी तमाम मीम्स और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

बता दें कि 2019 में आम चुनाव होने हैं। इस कारण से इन 5 राज्य़ों के चुनाव को 2019 का सेमीफाइनल माना जा रहा था। हालांकि इन विधानसभा चुनाव परिणामों का लोकसभा चुनावों पर क्या असर पड़ता है ये तो आने वाला वक्त ही बता सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बीजेपी के सांसद संजय ककडे ने कहा- पता था, राजस्‍थान और छत्‍तीसगढ़ में हारेंगे
2 MP Election Result 2018: 2019 में बीजेपी के लिए खतरा? इन मजबूत किलों में कांग्रेस ने लगाई सेंध
3 विधानसभा चुनाव नतीजे 2018 मोदी सरकार के खिलाफ नहीं: केंद्रीय मंत्री
ये पढ़ा क्या?
X