ताज़ा खबर
 

आजम खान ने वोटर्स को गद्दार कहा, पाबंदी हटने के बाद मुरादाबाद में कर रहे थे जनसभा

72 घंटे के बैन खत्म होने के बाद आजम खान ने मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित किया।

Election Result 2019: आजम खान, (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

72 घंटे के बैन खत्म होने के बाद आजम खान ने मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान आजम खान ने न सिर्फ वोटर्स पर हमला किया बल्कि मीडिया पर भी निशाना साधा। आजम खान ने कहा- कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट न बर्बाद करें। गंदगी खाना है तो सीधे खाए, चांदी का बर्क लगाकर मत खाओ।

मीडिया पर आजम खान ने साधा निशाना: आजम खान ने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा- इनकी खबरों पर मत जाना, ये तुम्हारे दुश्मन हैं। इन्होंने दो दिन मेरे लिए जो जुबान इस्तेमाल की है, अगर मैं पत्थर से ना बना होता तो मेरा दिल फट जाता है। इन्हें सिर्फ पैसा चाहिए और पैसा तुम दे नहीं सकते। इनकी खबरों को मत देखा करो, बंद करदो टेलीविजन पर खबर देखना। टीवी सुकून के लिए होता है, ये पैसा इसलिए नहीं खर्च करते कि अपने और अपनी कौम के लिए गालियां सुनो।

National Hindi News, 19 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर सिर्फ एक क्लिक पर

आजम खान का विवादित बयान: बता दें कि हाल ही में आजम खान अपने बयान को लेकर सुर्खियों में थे। दरअसल आजम खान ने एक रैली में संबोधन के दौरान कहा था – ‘रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालों, हिंदुस्तान वालों! उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लग गए। मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है वह भी खाकी रंग का है। मैं 17 दिन में पहचान गया, आपको पहचानने में 17 बरस लगे, 17 बरस।’ वहीं आजम खान के इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। हालांकि आजम ने अपने इस बयान में किसी का भी नाम नहीं लिया था

 

डिंपल यादव ने किया समर्थन: वही आजम खान के बयान पर अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव समर्थन में दिखाई दी थीं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल ने कहा- छोटी सी बातों में पड़नों की कोई जरूरत नहीं है. इलेक्शन टाइम है, ये ध्यान भटकाने वाली बात है। भाजपा के लोग ऐसा करते हैं, जब दया शंकर जी (बीजेपी नेता) ने मायावती जी पर अश्लील बात की थी तब मीडियावालों ने कोई बात क्यों नहीं उठाई? जब प्रियंका गांधी, हमारे खिलाफ बोला गया तो बात क्यों नहीं उठाई गई? बता दें कि समाजवादी पार्टी ने कन्नौज लोकसभा सीट से डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाया है औपर उन्होंने 6 अप्रैल को नामांकन किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘बाबर की औलाद को देश सौंपना चाहते हैं क्या?’, EC का बैन खत्म होते सीएम योगी का विवादित बयान
2 Lok Sabha Election 2019: मुलायम बोले- अंतिम बार जिता देना, बहनजी को बहुत सम्मान देना, आधे घंटे में आधा दर्जन से ज्यादा बार नेताजी का नाम लेती रहीं मायावती
3 टीवी डिबेट में बोले पूनावाला- मेरे पास हुकुम का इक्का, साध्वी प्रज्ञा के चुनाव पर बैन लगवाकर रहूंगा