ताज़ा खबर
 

आप का अमित शाह को पत्र, लिखा- भाजपा ने निगम को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा

पत्र में आप ने लिखा है कि किस तरह से भाजपा ने पिछले 10 साल में नगर निगम को भ्रष्टाचार का अड्डा और दिल्ली को कचरे का डिब्बा बना दिया है।

Author नई दिल्ली | April 18, 2017 4:09 AM
NDTV, NDTV raid, CBI raid, NDTV Co-Founder, Prannoy Roy, Arvind kejriwal, Arvind kejriwal tweet, Kejriwal supports Prannoy Roy, Delhi residence, case registered, wife Radhika Roy, loss to Bank, Delhi news, Hindi newsआम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (PTI Photo)

आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर अपने घोषणापत्र में झूठ बोलने का आरोप लगाया है। पत्र में आप ने लिखा है कि किस तरह से भाजपा ने पिछले 10 साल में नगर निगम को भ्रष्टाचार का अड्डा और दिल्ली को कचरे का डिब्बा बना दिया है।  ‘आप’ के दिल्ली प्रदेश संयोजक दिलीप पांडेय ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को संबोधित पत्र में कहा है कि भाजपा ने पिछले 10 साल में दिल्ली नगर निगम में भ्रष्टाचार के कौन-कौन से रिकॉर्ड बनाए हैं। दिलीप पांडेय ने कहा, ‘हमने भाजपा अध्यक्ष के सामने वो तथ्य रखे हैं और उन्हें बताया है कि कैसे भारतीय जनता पार्टी ने नगर निगम में दिल्ली की जनता के टैक्स के पैसे की लूट की है और उसके बदले में जनता के स्वास्थ्य को खतरे में डाला है।

भाजपा शासित नगर निगम में दिल्ली के लोगों को पैसे देकर काम कराने पड़ते हैं, नगर निगम के स्कूलों की हालत खस्ता है, निगम पर काबिज उनकी पार्टी ऐसे लोगों को पेंशन देती आई है जो इस दुनिया में अस्तित्व ही नहीं रखते। दिल्ली की जनता को यह समझ नहीं आया कि पेंशन के तकरीबन 2000 करोड़ रुपए आखिर गए किसकी जेब में? दिलीप पांडेय ने कहा कि उन्होंने अमित शाह से अनुरोध किया है कि वे उस पुस्तिका को ध्यान से पढ़ें, जिसमें उनकी पार्टी के निगम का सारा कच्चा चिट्ठा मौजूद है। पांडेय ने कहा कि हमने अमित शाह जी से यह पूछा है कि इतने भ्रष्टाचार के बावजूद आखिर भाजपा ने निगम चुनाव में उतरने की हिम्मत कैसे जुटाई।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तर-पूर्वी दिल्ली : प्रचार में मात देने की होड़ में कांग्रेस और भाजपा
2 MCD चुनाव: पटपड़गंज में आप, कृष्णानगर में भाजपा और गांधीनगर में कांग्रेस की प्रतिष्ठा चुनौती पर
3 दिल्ली मेरी दिल्ली: हार का ठीकरा
ये पढ़ा क्या?
X