ताज़ा खबर
 

AAP नेता संजय सिंह बोले- सिर्फ 2 गुजरातियों की पार्टी बनकर रह जाएगी BJP, एक रंगा और दूसरा बिल्ला

आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी एक दिन सिर्फ दो गुजरातियों, एक रंगा और एक बिल्ला की पार्टी बनकर रह जाएगी।

aap, sanjay singh, pm narendra modi, lok sabha election 2019आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह फोटो सोर्स- ट्विटर/संजय सिंह

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के बहाने ट्वीट करते लिखा कि ये पार्टी एक दिन सिर्फ दो गुजरातियों, एक रंगा और एक बिल्ला की पार्टी बनकर रह जाएगी। बता दें कि हाल ही में बीजेपी ने लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी का टिकट काट दिया था।

क्या बोले आप नेता संजय: संजय सिंह ने अपने ट्विटर पर लिखा, “आडवाणी जी, जोशी जी, सुमित्रा ताई, कलराज मिश्रा का टिकट काट दिया, सुषमा स्वराज, उमा भारती ने चुनाव लड़ने से खुद मना कर दिया। यही हाल रहा तो भाजपा सिर्फ दो गुजरातियों की पार्टी बनकर रह जाएगी एक रंगा और दूसरा बिल्ला।” बता दें कि इससे पहले भी संजय सिंह अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहे हैं।

National Hindi News, 05 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पीएम मोदी पर की थी विवादित टिप्पणी: बता दें कि हाल ही में संजय सिंह ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए चौराहे छाप नेता बता दिया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “मोदी जी की जांच कराओ कहीं गांजा तो नहीं पीते? राजनीतिक दलों के शराब अफीम, हीरोइन, कोकीन तो कोई चौराहे छाप नेता ही बोल सकता है, प्रधानमंत्री नहीं।”

बेरोजगारी पर की ये टिप्पणी: आप के ट्विटर से शेयर किए एक दूसरे ट्वीट में लिखा, “पान की दुकान और पकौड़े बेचना अगर रोजगार है तो मोदी जी अपने विधायकों के बेटे को, अपने सांसदों के बेटे को, अमित शाह के बेटे को कहें कि वह पकौड़े की दुकान लगा ले तो हमारे बेटे भी पकौड़े की दुकान लगा लेंगे।”

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: फसल काटने के बाद अब मथुरा में ट्रैक्टर चलाती नजर आईं हेमा मालिनी, वायरल हुईं तस्वीरें
2 VIDEO: स्टूडेंट्स ने ऐसे किया रिएक्ट, जब राहुल गांधी ने कहा- I love Narendra Modi
3 राहुल गांधी के कार्यक्रम में लगे मोदी-मोदी के नारे, कांग्रेस अध्यक्ष बोले- इट्स फाइन, नो प्रॉब्लम
चुनावी चैलेंज
X