ताज़ा खबर
 

लीक हुआ AAP नेताओं का वीडियो: भगवंत मान से पूछ रहे थे संजय सिंह- क्‍या आप बनेंगे पंजाब के सीएम

आम आदमी पार्टी (आप) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उसके नेता चुनाव नतीजे आने से पहले ही जश्‍न मनाते दिख रहे हैं

वीडियो में आप के पंजाब प्रभारी संजय सिंह बाकी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ 100 सीटें मिलने का दावा करते हुए जश्‍न मना रहे हैं।

आम आदमी पार्टी (आप) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उसके नेता चुनाव नतीजे आने से पहले ही जश्‍न मनाते दिख रहे हैं। लीक हुआ यह वीडियो 11 मार्च को सुबह सात बजे का बताया जा रहा है। इसमें दिख रहा है कि आप के पंजाब प्रभारी संजय सिंह बाकी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ 100 सीटें मिलने का दावा करते हुए जश्‍न मना रहे हैं। वीडियो की सत्‍यता को आप ने स्‍वीकारा है। संजय सिंह ने हालांकि कहा कि यह वीडियो चार फरवरी को चुनाव संपन्‍न होने के बाद का है। वीडियो के अनुसार संजय सिंह साथी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ गाना गा रहे हैं। वे सांसद भगवंत मान से फोन पर बात भी कर रहे हैं।

लगभग आठ मिनट के इस वीडियो में संजय सिंह आप को 100 सीटें मिलने का जश्‍न मनाते और भगवंत मान को पंजाब का भावी सीएम बताते दिख रहे हैं। वे कहते हैं कि पंजाब में आम आदमी पार्टी 100 सीटें जीतने जा रही हैं। भगवंत मान से वे पूछते हैं कि क्‍या आप अगले सीएम होंगे? इस पर वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाते हैं। संजय सिंह यह भी कहते हैं कि जलालाबाद सीट से मान 50 हजार से ज्‍यादा वोटों से जीत रहे हैं। इस पर दूसरी ओर से मान कहते हैं कि नतीजे आने के बाद वे सीएम की कुर्सी के लिए दावेदारी करेंगे।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15869 MRP ₹ 29999 -47%
    ₹2300 Cashback
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6000 Cashback

बताया जाता है कि यह वीडियो आप के एक कार्यकर्ता ने ही लीक किया है। वीडियो सामने आने के बाद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, ”ये विडीओ 4 Feb का है चुनाव सम्पन्न होने के बाद हमलोग आपस में हँसी मज़ाक़ कर रहे थे,ये कोई तालिबानी पार्टी नहीं, यहाँ हँसी मज़ाक़ की आज़ादी है।”  पंजाब चुनावों में आप ने जीत का दावा किया था अरविंद केजरीवाल सहित सभी बड़े नेताओं का कहना था कि यहां पर आप 100 सीटें जीतने जा रही है। हालांकि उसे 20 सीटों पर ही जीत मिली। कांग्रेस ने 117 में से 77 सीटें जीतकर सत्‍ता में वापसी कर ली। 10 साल तक सत्‍ता में रहा अकाली दल-भाजपा गठबंधन 18 सीटों पर सिमट गया।

 

पंजाब में जीत की संभावना को देखते हुए आप ने दिल्‍ली में जश्‍न की तैयारियां भी कर ली थी। आप दफ्तर में डीजे-म्‍यूजिक की व्‍यवस्‍था भी की गई थी। पांच राज्‍यों के चुनावों में आप ने पंजाब और गोवा में ही चुनाव लड़ा था। गोवा में तो उसकी हालत और भी खराब रही।

पंजाब की जीत का जश्न मना रही 'आप' का वीडियो हुआ लीक; संजय सिंह ने भगवंत मान से पूछा- "क्या आप बनेंगे पंजाब के सीएम"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App