ताज़ा खबर
 

PM ने लालू पर कसा था तंज, तेजप्रताप बोले- ‘जुमलों के सरदार’ और ‘पलटूराम’ को बिहार ने नकारा, फ्लॉप शो थी मोदी-नीतीश की रैली

पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार सीएम नीतीश कुमार की जनसभा के बाद राज्य में विपक्ष के हमले तेज हो गए हैं। इसके बाद लालू के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने पलटवार किया है।

Rjd leader tej pratap yadavआरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने मोदी- नीतीश पर कसा तंज फोटो सोर्सः फाइनेंशियल एक्सप्रेस

2019 Lok Sabha Election जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे नेताओं के जुबानी हमलों का दौर तेज हो रहा है। पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार सीएम नीतीश कुमार की जनसभा के बाद राज्य में विपक्ष के हमले तेज हो गए हैं। रविवार को रैली में पीएम ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तंज कसा था। इसके बाद लालू के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने पलटवार किया है। तेज प्रताप ने एक फोटो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री को ‘जुमलों का सरदार’ और बिहार सीएम को ‘पलटूराम’ कहकर निशाने पर लिया।

एनडीए की रैली को बताया फ्लॉप शोः आरजेडी नेता ने ट्वीट में लिखा, ‘जुमलों के सरदार और बिहार के पलटूराम दोनों को बिहार की जनता ने नकार दिया है। गांधी मैदान में मोदी के फ्लॉप शो के बाद ये साफ हो गया है कि 2019 में इनकी जुमलों की दुकान ठप पड़ने वाली है।’

गौरतलब है कि विपक्ष के नेता 15 लाख रुपए के बयान को चुनावी जुमला बताए जाने के बाद से ही बीजेपी नेताओं को निशाने पर लेते रहे हैं। वहीं पिछले विधानसभा चुनाव में एनडीए का साथ छोड़ महागठबंधन से लड़ने वाले नीतीश कुमार ने तकरार के चलते फिर से बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाई थी। इसके बाद से ही कांग्रेस और आरजेडी के नेता उन्हें ‘पलटूराम’ कहकर तंज कस रहे हैं।

 

रविवार को हुई रैली के साथ लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में एनडीए ने प्रचार का आगाज कर दिया है। इस कार्यक्रम में मंच पर पीएम मोदी और नीतीश कुमार के अलावा लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख रामविलास पासवान, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव भी मौजूद थे। बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से 17-17 पर बीजेपी-जेडीयू और छह पर एलजेपी चुनाव लड़ रही है।

Next Stories
1 लोकसभा चुनाव: पहली बार वोटर बने युवाओं के हाथ 282 सांसदों की किस्मत, इन 12 राज्यों में ही हैं ऐसी 217 सीटें!
2 पीएम मोदी की बायोपिक में दिखाएंगे गोधरा कांड, शूटिंग के लिए ट्रेन की बोगी कर दी गई खाक
3 कुछ लोग घूम-घूम कर भाषण देते हैं, मेड इन इंदौर, मेड इन जैसलमेर: अब ये राइफल मेड इन अमेठी है, राहुल पर पीएम का तंज
यह पढ़ा क्या?
X