ताज़ा खबर
 

2019 Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने दिए दोबारा सत्ता में आने के संकेत, कहा- अब मई में होगी Mann Ki Baat

24 फरवरी को पीएम मोदी ने 53वीं बार मन की बात की। इस बार के मन की बात को पीएम मोदी ने काफी खास बताया। पीएम मोदी ने पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों से अपने मन की बात शुरू की और अंत में बताया कि अगली बार मन की बात मई में होगी।

‘मन की बात’ के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी (फाइल फोटो), फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

2019 Lok Sabha Election : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 53वें एपिसोड को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगला मन की बात कार्यक्रम मई 2019 में होगा। पीएम के इस बयान से चर्चा होने लगी है कि वे बीजेपी के दोबारा लोकसभा चुनाव जीतने और सत्ता में आने के प्रति पूरी तरह आश्वस्त हैं। साथ ही, लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता जल्द ही लागू होने की अटकलें भी तेज हो गई हैं।

पुलवामा से हुई कार्यक्रम की शुरुआत : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 53वें मन की बात कार्यक्रम की शुरुआत पुलवामा में हुए आतंकी हमले से की। उन्होंने कहा, ‘‘पुलवामा में जवानों की शहादत देखकर मन भरा हुआ है, लेकिन आतंक का पूरी तरह खात्मा करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। देश के युवाओं को शहीदों और उनके परिजनों के जज्बे से प्रेरणा लेनी चाहिए।’’ इस दौरान पीएम मोदी ने बिहार, झारखंड और उड़ीसा के कई आम लोगों का जिक्र किया, जो देश के लिए काफी काम कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि इन आम लोगों की मेहनत का ही नतीजा है कि इस बार पद्म पुरस्कार में 11 नाम किसानों के हैं।

यहां सुनें पीएम नरेन्द्र मोदी की ‘मन की बात’-

मोरार जी देसाई को याद किया : अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के बिरसा मुंडा और देश के पूर्व प्रधानमंत्री मोरार जी देसाई का जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा, ‘‘29 फरवरी को मोरार जी देसाई का जन्मदिन होता है। यह तारीख 4 साल में एक बार ही आती है। मोरार जी भाई शांतिपूर्ण व्यक्तित्व के धनी थे और देश के सबसे अनुशासित नेताओं में से एक थे। उन्होंने उस कठिन समय में भारत का कुशल नेतृत्व किया, जब लोकतंत्र का ताना-बाना खतरे में था। इसके लिए आने वाली पीढ़ियां भी उनकी आभारी रहेंगी।’’

Next Stories
1 Lok Sabha Poll 2019: मोदी के खिलाफ राहुल ने अब तक फाइनल किए इतने गठबंधन, और इनसे करने की है तैयारी
2 लोकसभा चुनाव 2019: राहुल गांधी ने यूपी के लिए बनाई समितियां, देखें पूरी लिस्‍ट
3 2019 Lok Sabha Election: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- बीफ खाने वाले से हारने का दुख, कांग्रेस विधायक का जवाब- गौमांस खाते कब देखा?
आज का राशिफल
X