ताज़ा खबर
 

2019 Lok Sabha Election: पीएम मोदी के Mann Ki Baat पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- मई में हमारे PM करेंगे काम की बात

पीएम मोदी ने आज मन की बात के अंत में कहा कि अगले मन की बात अब मई में होगी। इस पर कांग्रेस की तरफ से पलटवार आया है कि मई में मन की बात नहीं होगी। बल्कि कांग्रेस के पीएम द्वारा काम की बात होगी।

Election 2019, Loksabha Election, Loksabha election 2019, Rahul Gandhi, Congress president Rahul gandhi, PM narendra Modi, mann Ki Baat, apni baat rahul ke saath, लोेकसभा चुनाव, राहुल गांधी, नरेंद्र मोदी, मन की बात, अपनी बात राहुल के साथ, कांग्रेस, भाजपा, चुनावा 2019राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी। (Photo: PTI)

2019 Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार सुबह 53वें मन की बात कार्यक्रम के तहत देश को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगली मन की बात मई 2019 में होगी। कांग्रेस ने मोदी के इस बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मई में बीजेपी की नहीं, हमारी सरकार बनेगी। उस वक्त हमारे प्रधानमंत्री काम की बात करेंगे।

ये बोले कांग्रेस नेता : कांग्रेस नेता और राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा, ‘ पीएम मोदी ने यह साबित कर दिया कि यह देश के मन की बात नहीं, उनके मन की बात है। उन्होंने पुलवामा के शहीदों से बात शुरू की और अंत में अपने मन की बात कह डाली। वे मई में भी मन की बात करेंगे जरूर, लेकिन बतौर प्रधानमंत्री नहीं। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ही जीतेगी और हमारी सरकार बनेगी। उस वक्त हमारे प्रधानमंत्री मन की नहीं, काम की बात करेंगे, जिससे देश का भला होगा।’

पुलवामा में शहीद हुए जवानों को किया याद: पीएम मोदी ने अपने मन की बात कार्यक्रम की शुरुआत पुलवामा में हुए आतंकी हमले की और कहा- मन भरा हुआ है, लेकिन आतंकवादियों को फिरसे जवाब दिया जाएगा। पीएम मोदी ने शहादत को याद करते ही देश के नौजवानों को इससे प्रेरणा लेने की बात कही। साथ ही पीएम मोदी ने शहीदों के परिजनों को भी नमन किया।

11 किसानों को मिली पद्मश्री: मन की बात के दौरान पीएम मोदी ने बिहार, झारखंड और उड़ीसा के कई आम लोगों का जिक्र किया, जो देश के लिए काफी काम कर रहे हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि इन आम लोगों की मेहनत का ही नतीजा है कि इस बार पद्म पुरस्कार में 11 नाम किसानों के हैं।

मोरार जी देसाई का किया जिक्र: मन की बात में अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने झारखंड के बिरसा मुंडा और देश के पूर्व प्रधानमंत्री मोरार जी देसाई का जिक्र किया। बता दें कि 29 फरवरी को मोरार जी देसाई का जन्मदिन होता है। यह तारीख 4 साल में एक बार ही आती है। मोरार जी के बारे में पीएम मोदी ने कहा- उस कठिन समय में भारत का कुशल नेतृत्व किया, जब लोकतंत्र का ताना-बाना खतरे में था। इसके लिए आने वाली पीढ़ियां भी उनकी आभारी रहेंगी।

Next Stories
1 2019 Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने दिए दोबारा सत्ता में आने के संकेत, कहा- अब मई में होगी Mann Ki Baat
2 Lok Sabha Poll 2019: मोदी के खिलाफ राहुल ने अब तक फाइनल किए इतने गठबंधन, और इनसे करने की है तैयारी
3 लोकसभा चुनाव 2019: राहुल गांधी ने यूपी के लिए बनाई समितियां, देखें पूरी लिस्‍ट
आज का राशिफल
X