ताज़ा खबर
 

2019 Lok Sabha Election: Jharkhand: आजसू से गठबंधन पर नाराज हुए 5 बार के BJP सांसद, बोले- छोटे लोगों को भूली सबसे बड़ी पार्टी

2019 Lok Sabha Election : आजसू के साथ गठबंधन करने से यह भी माना जा रहा है कि बीजेपी के इस फैसले से पांडेय के चुनावी करियर पर ब्रेक लग जाएगा।

इस चुनाव में एकजुट नहीं हुए तो वे लोग केवल नाम मात्र के रह जाएंगे ब्राह्मण ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

2019 Lok Sabha Election:  बीजेपी ने झारखंड में आजसू के साथ गठबंधन करने की बात कहकर गिरिडीह से पांच बार रहे सांसद रवींद्र पांडेय को बड़ा झटका दिया है। बता दें कि रवींद्र पांडेय पार्टी के पुराने नेता हैं और ऐसे में पार्टी द्वारा उनकी सीट आजसू को दिए जाने पर उन्होंने निराशा जताई। सांसद ने पार्टी पर बिना उनसे सलाह लिए गठबंधन करने का भी आरोप लगाया है।

पांडेय के करियर पर चुनावी ब्रेक ! आपको बता दें कि बीजेपी ने झारखंड ऑल झारखंड स्टूडेंट यूनियन (आजसू) के साथ गठबंधन किया है। इसके तहत गिरीडीह सीट से आजसू के प्रमुख सुदेश महतो को दी गई है। इस समझौते से पांडेय इस गठबंधन से यह भी माना जा रहा है कि बीजेपी के इस फैसले से पांडेय के चुनावी करियर पर ब्रेक लग जाएगा। उन्होंने 1996, 1998, 1999, 2009 और 2014 में गिरिडीह से पार्टी को जीत दिलाई थी।

पार्टी के वफादार है पांडेयः पांडेय ने कहा कि पार्टी ने गठबंधन का यह फैसला लेकर उन्हें बहुत दुख दिया है। उन्होंने फैसले पर सख्त नाराजगी जताते हुए कहा कि इसका असर पूरे उत्तर भारत में पड़ेगा। पार्टी के उनसे सलाह नहीं लेने पर ऐतराज जताते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है, ऐसे में वह उन जैसे छोटे लोगों से क्यों बात करेगी। उन्होंने पार्टी को अपने फैसले पर पुनर्विचार करने की भी बात कही है। वहीं उन्होंने ढुलू महतो से विवाद का भी खंडन किया और गिरिडीह में किसी अन्य व्यक्ति को चुनाव में उतारने की बात को भी नकारा।

Next Stories
1 2019 Lok Sabha Election: 12 मार्च को कांग्रेस में शामिल होंगे हार्दिक पटेल, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव
2 EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस: सवाल-जवाब में दिखी अव्यवस्था, डेढ़ घंटे की पीसी में केवल अरोड़ा ही बोले
3 2019 Lok Sabha Election: 11 अप्रैल से 19 मई तक होगा मतदान, जानिए आपके राज्य में कब-कब पड़ेंगे वोट
आज का राशिफल
X