ताज़ा खबर
 

VBSPU Admissions 2019: PUCAT प्रवेश परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, ये है डाउनलोड करने का तरीका

VBSPU Admissions 2019: यदि आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं, तो बिल्‍कुल भी परेशान न हों। विश्वविद्यालय ने सूचना जारी की है कि ऐसी स्थिति में आप परीक्षा केंद्र पर समय से एक घंटा पहले पहुंचें और परीक्षा केंद्र पर इंजीनियरिंग संकाय कार्यालय से प्रवेश पत्र प्राप्त कर लें।

जो लोग प्रवेश परीक्षा क्लियर करेंगे वे यूनिवर्सिटी में स्नातक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए पात्र होंगे।

वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय (VBSPU), जौनपुर, ने पूर्वांचल विश्वविद्यालय संयुक्त प्रवेश परीक्षा (PUCAT) के लिए 10 जून (सोमवार) को एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे अपना प्रवेश पत्र वेबसाइट – vbspu.ac.in से डाउनलोड कर सकते हैं। प्रवेश परीक्षा 11 से 12 जून के बीच आयोजित की जाएगी। बैचलर ऑफ कॉमर्स (B.Com), M.Sc, MCA प्रवेश परीक्षा 11 जून को आयोजित की जाएगी, और MA, MBA प्रवेश परीक्षा 12 जून, 2019 को आयोजित की जाएगी।

VBSPU PUCAT 2019: एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें
स्‍टेप 1: सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट vbspu.ac.in पर जाएं।
स्‍टेप 2: यदि आपकी स्क्रीन VBSPU प्रवेश एडवर्टिज़मेंट द्वारा कवर की गई है, तो कहीं भी क्लिक करें।
स्‍टेप 3: अब होमपेज पर एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
स्‍टेप 4: आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा।
स्‍टेप 5: एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और प्रिंट आउट ले लें।

जो लोग प्रवेश परीक्षा क्लियर करेंगे वे यूनिवर्सिटी में स्नातक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए पात्र होंगे। छात्र एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट लेना न भूलें। यदि आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं, तो बिल्‍कुल भी परेशान न हों। विश्वविद्यालय ने सूचना जारी की है कि ऐसी स्थिति में आप परीक्षा केंद्र पर समय से एक घंटा पहले पहुंचें और परीक्षा केंद्र पर इंजीनियरिंग संकाय कार्यालय से प्रवेश पत्र प्राप्त कर लें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BHU CHS SET Results 2019: ये है रिजल्‍ट चेक करने का डायरेक्‍ट लिंक
2 DU Admission 2019: EWS कोटे में एडमिशन के लिए ऐसे करें आवेदन
3 10वीं पास हैं क्रिकेट के युवराज, रहे हैं अंडर-14 स्‍केटिंग चैंपियन, फिल्‍मों में भी किया है काम