ताज़ा खबर
 

UPPCL असिस्टेंट अकाउंटेंट भर्ती: परीक्षा के रिजल्ट घोषित, कई पदों के लिए मांगे गए थे आवेदन

UPPCL Exam Result 2016: उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट अकाउंटेंट पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति के लिए परीक्षा का आयोजन किया था। इस परीक्षा में बड़ी संख्या में लोगों ने आवेदन किया था और वो बेसब्री से परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे, जो कि अब खत्म हो गया है।
Author December 27, 2016 12:25 pm
यूपीपीसीएल ने इसी साल इस भर्ती की आवेदन प्रक्रिया को शुरु कर पूरा किया था और नवंबर में परीक्षा भी करवाई। यूपीपीसीएल ने 256 असिस्टेंट अकाउंटेंट पदों के लिए आवेदन स्वीकार किए थे, जिसके लिए हजारों की संख्या में आवेदन प्राप्त हुए।

उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट अकाउंटेंट पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति के लिए परीक्षा का आयोजन किया था। इस परीक्षा में बड़ी संख्या में लोगों ने आवेदन किया था और वो बेसब्री से परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे, जो कि अब खत्म हो गया है। अब यूपीपीसीएल ने परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिए हैं। परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार यूपीपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

यूपीपीसीएल ने इसी साल नवंबर के महीने में इस परीक्षा का आयोजन किया था, जिसमें आवेदन करने वाले करीब सभी उम्मीदवारों ने भाग लिया था। यूपीपीसीएल ने कई विभागों में खाली पड़े पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्ति के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए थे। यूपीपीसीएल ने इसी साल इस भर्ती की आवेदन प्रक्रिया को शुरु कर पूरा किया था और नवंबर में परीक्षा भी करवाई। यूपीपीसीएल ने 256 असिस्टेंट अकाउंटेंट पदों के लिए आवेदन स्वीकार किए थे, जिसके लिए हजारों की संख्या में आवेदन प्राप्त हुए। यूपीपीसीएल ने परीक्षा के नतीजे मेरिट लिस्ट की तरह जारी किए हैं।

इस लिस्ट में पास होने वाले सभी उम्मीदवारों के रोल नंबर लिखे हैं और उसमें अपना रोल नंबर देखकर आपको अपना रिजल्ट देखना होगा। जिन उम्मीदवारों को इस लिस्ट में नंबर होगा, वो ही उम्मीदवार आगे की प्रक्रिया में भाग लेंगे। वहीं अभिलेखों की जांच 12 और 13 जनवरी को विद्युत प्रशिक्षण संस्थान सरोजनी नगर लखनऊ में की जाएगी। साथ ही इस सूची में हर तारीख के अनुसार रोल नंबर बांटे गए हैं, जिसके अनुसार उम्मीदवारों को कार्यालय पर पहुंचना होगा।

कैसे देखें रिजल्ट- अपना रिजल्ट देखने के लिए यूपीपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और वहां इस परीक्षा के रिजल्ट से जुड़े लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद परीक्षा के रिजल्ट की एक पीडीएफ फाइल आ जाएगी, जिसमें आप अपना रोल नंबर खोजकर रिजल्ट का पता कर सकते हैं।

500-1000 के पुराने नोट रखने पर सरकार लगा सकती है जुर्माना, नया अध्यादेश लाने की तैयारी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.