ताज़ा खबर
 

UPSEE Admit Card: वेबसाइट पर हुए अपलोड, इन स्टेप्स के जरिए करें डाउनलोड

UPTU Admit Card 2017: इसमें बीटेक, बीआर्किटेक्चर आदि के लिए 16 अप्रैल को, कम्प्यूर बेस्ड टेस्ट 22 अप्रेल 2017 को और एमबीए, एमसीए आदि के लिए 23 अप्रैल को परीक्षा करवाई जाएगी।

UPTU Admit Card: अगर आपने भी इसके लिए आवेदन किया है तो आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश राज्य प्रवेश परीक्षा की एपीजे अब्दुल कलाम टैक्नीकल यूनिवर्सिटी ने यूपीएसईई 2017 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। इस परीक्षा में इंजीनियरिंग करने के इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करते हैं और प्रदेश में भारी संख्या में लोग इसके लिए आवेदन करते हैं। इस परीक्षा के माध्यम से उम्मीदवार इंजीनियरिंग कॉलेजों में दाखिला लेते हैं और उम्मीदवारों को इस परीक्षा के नतीजों के आधार पर कॉलेज में दाखिला मिलता है। अगर आपने भी इसके लिए आवेदन किया है तो आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। यूपीएसईई ने कल ही इस परीक्षा के एडमिट कार्ड संबंधी लिंक वेबसाइट पर बना दिया था और आज एडमिट कार्ड जारी होने को कहा गया था।

बता दें कि इस परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और उसके बाद रजिस्ट्रेशन और पासवर्ड के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें। यह रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड आवेदन के समय दे दिए गए थे। इस परीक्षा का आयोजन इस महीने में किया जाना है और परीक्षा विषयों के आधार पर करवाई जाएगी। आधिकारिक नोटिफिकेशन के आधार पर तीन तक इस परीक्षा का आयोजन होना है। इसमें बीटेक, बीआर्किटेक्चर आदि के लिए 16 अप्रैल को, कम्प्यूर बेस्ड टेस्ट 22 अप्रेल 2017 को और एमबीए, एमसीए आदि के लिए 23 अप्रैल को परीक्षा करवाई जाएगी।

कैसे डाउनलोड करें- अगर आप भी इस परीक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। अंडर ग्रेजुएट प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को परीक्षा में प्रवेश के लिए प्रवेश पत्र की आवश्यकता होगी। इस परीक्षा के लिए 20 मार्च 2017 तक आवेदन किए जा सकते थे और आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के नतीजों के आधार पर उन्हें कॉलेज बांटी जाएगी। वहीं परीक्षा होने के बाद 30 मई तक इस परीक्षा के नतीजे जारी किए जा सकते हैं। इसकी डिग्री के आधार पर विद्यार्थी इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिला लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App