ताज़ा खबर
 

UPSC Exam 2021 Postponed : आयोग ने स्थगित किए ये एग्जाम और इंटरव्यू, यहां देखें नई डेट की जानकारी

UPSC Exam 2021 Postponed: एग्जाम, भर्ती और इंटरव्यू के संबंध में आयोग का कोई अन्य निर्णय संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की ऑफिशियल वेबसाइट www.upsc.gov.in पर उपलब्ध कराया जाएगा।

UPSC, UPSC EPFO postponed, UPSC civil Service Exam postponed,सिविल सेवा परीक्षा, 26 अप्रैल -18 जून 2021 से निर्धारित थी और भर्ती परीक्षा को भी अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है।

UPSC Exam 2021 Postponed : संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने भर्ती 421 प्रवर्तन अधिकारी – लेखा के लिए प्रवेश परीक्षा टाल दी है। UPSC EPFO भर्ती परीक्षा रविवार 9 मई, 2021 को आयोजित की जाने वाली थी। आयोग नियत समय में नई तारीख की घोषणा करेगा। आज आयोजित एक विशेष बैठक में वर्तमान कोरोना महामारी की स्थिति की समीक्षा करने के बाद, यूपीएससी ने भर्ती परीक्षा को स्थगित करने का निर्णय लिया है।

आयोग ने तेजी से बदलती परिस्थितियों, सोशल डिस्टेंसिंग सहित लॉकडाउन प्रतिबंधों और महामारी के कारण बढ़ रही स्थिति पर विचार किया। आयोग ने फैसला किया है कि वर्तमान के लिए परीक्षा और इंटरव्यू आयोजित करना संभव नहीं होगा। इस लिए एग्जाम और इंटरव्यू को स्थगित किया गया है।

आयोग ने भारतीय आर्थिक सेवा / भारतीय सांख्यिकीय सेवा परीक्षा (IES / ISS) 2020 की पर्सनैलिटी टेस्ट (इंटरव्यू), को स्थगित कर दिया जो कि 20-23 अप्रैल, 2021 को आयोजित होने वाले थे। सिविल सेवा परीक्षा, 26 अप्रैल -18 जून 2021 को निर्धारित थी। इस भर्ती परीक्षा को भी अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है।

एग्जाम, भर्ती और इंटरव्यू के संबंध में आयोग का कोई अन्य निर्णय संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की ऑफिशियल वेबसाइट www.upsc.gov.in पर उपलब्ध कराया जाएगा। स्थगित परीक्षा / इंटरव्यू की नई तारीखों की जानकारी उम्मीदवारों को कम से कम 15 दिनों पहले दी जाएगी।

Next Stories
1 Tina Ambani: अंबानी खानदान की छोटी बहू, जो इन कंपनियों की हैं चेयरपर्सन
2 UGC NET Exam 2021: जल्द जारी हो सकते हैं एडमिट कार्ड, उम्मीदवारों को रखना होगा इन बातों का ध्यान
3 UP BEd Exam 2021 postponed: यूपी में 6,91,610 कैंडिडेट्स का पेपर स्थगित
यह पढ़ा क्या?
X