ताज़ा खबर
 

UPSC Civil Service Prelims result 2019: प्रीलिम्‍स का रिजल्‍ट जारी, ऐसे करें चेक

UPSC Civil Service Prelims result 2019: सिविल सेवा और भारतीय वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन संघ लोक सेवा आयोग ने 2 जून 2019 को की थी। प्रारंभिक परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को अब सिविल सेवा मुख्य परीक्षा में अप्लाई करना होगा।

र्थियों को अब सिविल सेवा मुख्य परीक्षा में अप्लाई करना होगा।

UPSC Civil Service Prelims result 2019: सिविल सर्विस प्रीलिम्‍स परीक्षा का रिजल्‍ट संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने शुक्रवार को कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है। प्री एग्जाम देने वाले उम्‍मीदवार आयोग की वेबसाइट upsc.gov.in पर जा कर चेक कर सकते हैं। सिविल सेवा और भारतीय वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन संघ लोक सेवा आयोग ने दो जून 2019 को की थी। प्री एग्जाम में पास होने वाले अभ्यर्थियों को अब सिविल सेवा मुख्य परीक्षा में अप्लाई करना होगा।

मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन आयोग की वेबसाइट पर 1 अगस्त 2019 से 16 अगस्त 2019 की शाम 6 बजे तक किया जा सकेगा। आयोग द्वारा जारी किए गए कैलेंडर के अनुसार, यूपीएससी ने सिविल सेवा मुख्य परीक्षा आयोजित करने की तारीख 20 सितंबर 2019 से तय की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UGC NET Result 2019 Date: जानिए कब जारी होगा यूजीसी नेट परीक्षा के परिणाम, ऐसे करें चेक
2 CTET Result 2019 Date: 18 अगस्त तक घोषित किए जाएंगे परिणाम, यूं देख पाएंगे रिजल्ट
3 Sarkari Naukri-Result 2019: राजस्थान में जूनियर टाइपिस्ट, सफदरजंग हॉस्पिटल और बीएमएम कॉलेज में डॉक्टरों के लिए वैकेंसी