ताज़ा खबर
 

UP Police Constable Result 2018: जारी हुए नतीजे, अब पास करना होगा फिजिकल टेस्ट!

UP Police Constable Result 2018: शारीरिक मानदंड परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड भी आवेदक आज (4 दिसंबर) ही बोर्ड की वेबसाइट से डाउनलोड कर पाएंगे। एडमिट कार्ड पर आवेदक का टेस्ट सेंटर आदि पूरी जानकारी होगी।

आवेदक को शारीरिक मानदंड परीक्षा में अपने साथ मूल दस्तावेज लाने होंगे। जिनका वेरिफिकेशन किया जाएगा।

UP Police Constable Result 2018: यूपी पुलिस में नौकरी के लिए जिन कैंडिडेट्स ने आवेदन किया था, उनका रिजल्‍ट आ गया है। लिखित परीक्षा में सिलेक्ट होने वालों को फिजिकल टेस्ट भी देना होगा। इसके लिए फिजिकल टेस्ट शुक्रवार से होगा। शारीरिक मानदंड परीक्षा उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थानों कानपुर नगर, झांसी, गोरखपुर, बस्ती, गोण्डा, लखनऊ, अयोध्या, आगरा, अलीगढ़, बरेली, मुरादाबाद, मेरठ, सहारनपु, वाराणसी, आजमगढ़, मिर्जापुर, प्रयागराज और बांदा जिले में आयोजित की जाएगी। फिजिकल टेस्ट के लिए तैयारियां शुरु कर दी गई हैं।

शारीरिक मानदंड परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड भी आवेदक आज (4 दिसंबर) ही बोर्ड की वेबसाइट से डाउनलोड कर पाएंगे। एडमिट कार्ड पर आवेदक का टेस्ट सेंटर आदि पूरी जानकारी होगी। आवेदक को शारीरिक मानदंड परीक्षा में अपने साथ मूल दस्तावेज लाने होंगे। जिनका वेरिफिकेशन किया जाएगा।

UP Police Constable Result 2018 LIVE Updates: रिजल्ट जल्द, ऐसे देखें आपकी नौकरी का क्या हुआ

UP Police Constable Result 2018: ऐसे देखें रिजल्ट: रिजल्ट देखने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर आ रहे रिजल्ट टैब पर क्लिक करें। रिजल्ट टैब पर क्लिक करने के बाद UP Resident Citizen Police and PAC written exam result दिखाई देगा। इस नोटिफिकेशन पर क्लिक करें। अब नया पेज खुल जाएगा। यहां जिन लोगों का सिलेक्शन हुआ है उनके नाम का एक पीडीएफ आपके सामने होगा। यहां अपनी जन्म तिथि, और रजिस्ट्रेशन नंबर से अपना नाम चैक कर सकते हैं।

बता दें कि यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के माध्यम से सिपाहियों के 42 हजार पदों पर भर्ती की जा रही है। इसके लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 25 अक्टूबर एवं 26 अक्टूबर को किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Canara Bank PO Admit Card 2018: कैनरा बैंक के एडमिट कार्ड जल्द, ऐसे करें डाउनलोड
2 UP Police Constable Result 2018: ऐसे चेक करें रिजल्ट-कटऑफ! अब होगा फिजिकल टेस्‍ट
3 RRB ALP Technician Revised Result 2018 Date: इस तारीख को देखें फाइनल रिजल्ट! ऐसे करें चेक
यह पढ़ा क्या?
X