ताज़ा खबर
 

TSLPRB recruitment 2018: आज जारी होंगे प्रवेश पत्र, फिजिकल एग्‍जाम की नई तारीख घोषित

TSLPRB recruitment: तेलंगाना राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड आज रात तक फिजिकल एलिजिबिलिटी टेस्ट के लिए प्रवेश पत्र जारी करेगा। वहीं फिजिकल टेस्ट की तारीख बदल गई हैं। यहां है सभी जानकारी।

प्रतीकात्मक चित्र।

तेलंगाना राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड (टीएसएलपीआरबी) तेलंगाना पुलिस विभाग में भर्ती के दूसरे चरण के लिए आज प्रवेश पत्र जारी करेगा। आप बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट tslprb.in से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। यह एडमिट कार्ड योग्य उम्मीदवार को भर्ती के दूसरे दौर में प्रवेश करने में मदद करेगा। इस चरण में फिजिकल एलिजिबिलिटी टेस्ट (पीईटी) होगा। पहले पीईटी परीक्षा 17 दिसंबर, 2018 को होने की उम्मीद थी लेकिन टीएसएलपीआरबी की हाल ही में जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

आधिकारिक सूचना में कहा गया है, “पीएमटी/पीईटी परीक्षा की केवल तारीख बदली गई है जिसे निश्चित रूप से सूचित कर दिया जाएगा। हालांकि उम्मीदवारों का दैनिक तौर पर शेड्यूल(उसी सीरियल क्रम में) वैसा ही रहेगा जैसा कि पहले तय किया गया था।”

परीक्षा की संशोधित तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है हालांकि इसके जल्द ही घोषित होने की उम्मीद है। उम्मीदवार 15 दिसंबर को आधी रात के बाद से आधिकारिक वेबसाइट tslprb.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। ये हॉल टिकट नई परीक्षा तिथियों के लिए मान्य होंगे।

Next Stories
1 UPPSC RO ARO Exam Result 2018: 15,342 कैंडिडेट्स हुए पास, ऐसे चेक करें रिजल्‍ट
2 IGNOU ने जारी किया दिसंबर परीक्षाओं का रिवाइज्ड शेड्यूल, यहां जानें
3 IBPS SO Admit Card 2018: जारी हुए स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र, ऐसे डाउनलोड करें
ये खबर पढ़ी क्या?
X