ताज़ा खबर
 

TS Telangana Inter Re-evaluation Results 2019: अब इस दिन जारी होंगे रीइवेल्‍यूएशन के रिजल्‍ट

TS Telangana Result 2019: पहले, रिजल्‍ट 15 मई को जारी होने की खबरें मीडिया में आईं थीं और बड़ी संख्‍या में छात्र अपना रिजल्‍ट चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नज़र बनाए हुए थे। रिजल्‍ट कल घोषित नहीं हुए और न ही इसके संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा हुई।

Telangana Result 2019: रिजल्‍ट चेक करने के लिए TS10 रोल नंबर लिखकर और 56263 पर भेजकर भी रिजल्‍ट SMS के माध्यम से भी प्राप्त किया जा सकता है।

TS Telangana Intermediate Re-evaluation Result 2019: तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (TBSIE) ने बुधवार 15 मई 2019 को कक्षा 12 की इंटरमीडिएट की कॉपियों के पुनर्मूल्यांकन के बाद रिजल्‍ट की घोषणा नहीं की है। बेहद गुप्‍त सूत्र की खबर के मुताबिक रिजल्‍ट 27 मई, 2019 को घोषित किए जाएंगे। पहले, रिजल्‍ट 15 मई को जारी होने की खबरें मीडिया में आईं थीं और बड़ी संख्‍या में छात्र अपना रिजल्‍ट चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नज़र बनाए हुए थे। रिजल्‍ट कल घोषित नहीं हुए और न ही इसके संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा हुई। रिजल्‍ट का इंजतार कर रहे छात्रों का इंतजार इसी माह के अंत तक समाप्‍त हो जाएगा।

जो छात्र इस वर्ष तेलंगाना बोर्ड इंटरमीडिएट की परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट tsbie.cgg.gov.in, results.cgg.gov.in और bse.telangana.gov.in पर विजिट कर अपना रिजल्‍ट देख सकते हैं। बोर्ड ने कहा कि उसने 53 छात्रों की कॉपियों का विशेष रूप से सत्यापन किया है जिसमें से 23 वे थे जिन्होंने रिजल्‍ट जारी होने पर आत्महत्या कर ली थी, तीन वे जिन्होंने आत्महत्या का प्रयास किया और 27 अन्य वे छात्र जिन्‍होनें रिजल्‍ट के संबंध में शिकायत की थी। राज्‍य में छात्रों की आत्महत्याओं के बाद काफी विवाद हुआ था जिसके बाद तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (TBSIE) ने इंटरमीडिएट परीक्षाओं के परिणाम फिर से जारी करने का फैसला किया था। स्टूडेंट्स यहां क्लिक करके अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App