ताज़ा खबर
 

TS Polycet Results 2020: polycetts.nic.in पर घोषित हुआ रिजल्ट, 12 सितंबर से शुरू होगा एडमिशन का फेज-1

TS Polycet Results 2020 Manabadi: जो उम्मीदवार इस परीक्षा में बैठे थे, वे आधिकारिक वेबसाइट polycetts.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। प्रवेश प्रक्रिया का पहला चरण 12 सितंबर से शुरू होगा।

ts polycet 2020, ts polycet 2020 results, ts polycet results, ts polycet results 2020 timeTS Polycet Results 2020: रिजल्ट चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट polycetts.nic.in पर जाएं।

TS Polycet Results 2020 Manabadi: तेलंगाना पॉलिटेक्निक कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (Telangana Polytechnic Common Entrance Test, POLYCET) 2020 के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में बैठे थे, वे आधिकारिक वेबसाइट polycetts.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि COVID-19 प्रेरित लॉकडाउन के कारण परीक्षा को कई बार स्थगित किया गया था। केलकुलेटिड रिज्लट, फाइनल आंसर-की के आधार पर तैयार किया गया है। 2 सितंबर को एक प्रोविजनल उत्तर कुंजी जारी की गई थी और उम्मीदवारों के पास 4 सितंबर तक आपत्ति दर्ज करने का विकल्प था।

दरअसल, TS POLYCET में पास होने के लिए उम्मीदवारों को कम से कम 30 प्रतिशत अंक की जरूरत होती है। उम्मीदवार को क्वालिफाई होने के लिए 120 में से कम से कम 36 मार्क्स लाना जरूरी होता है।

चरण 1. आधिकारिक वेबसाइट polycetts.nic.in पर जाएं।
चरण 2. होमपेज पर, ‘POLYCET Results’ टैब पर क्लिक करें।
चरण 3. डिस्प्ले स्क्रीन पर एक नया पेज खुल जाएगा।
चरण 4. अपने एडमिट कार्ड पर लिखे रोल नंबर दर्ज करके सबमिट बटन पर क्लिक करें।
चरण 5. डिस्प्ले स्क्रीन पर TS POLYCET रैंक कार्ड दिखाई देगा।
चरण 6. परिणाम डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भों के लिए उसका प्रिंट आउट लें।

बता दें कि प्रवेश प्रक्रिया का पहला चरण 12 सितंबर से शुरू होगा। छात्र तय तारीख को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए उपस्थित होने के लिए हेल्प लाइन सेंटर, तिथि और समय के चयन के लिए बुनियादी जानकारी, प्रोसेसिंग शुल्क और स्लॉट बुकिंग का उपयोग कर करते हैं। वेबसाइट के माध्यम से ट्यूशन शुल्क और स्व-रिपोर्टिंग का भुगतान 22 सितंबर से 26 सितंबर के बीच पूरा किया जाना चाहिए। प्रवेश का अंतिम चरण 30 सितंबर से शुरू होगा। क्लासवर्क शुरू करने की अस्थायी तारीख 15 अक्टूबर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UPSEE Admit Card 2020: upsee.nic.in पर जारी हुआ एडमिट कार्ड, 206 एग्जाम सेंटर तैयार, जानें शेड्यूल
2 Sarkari Naukri-Result 2020: सरकारी नौकरी के लिए इन विभागों में कर सकते हैं आवेदन, मिलेगी अच्छी सैलरी
3 NEET 2020 Exam: जानिए कहां-कहां चलेंगी ‘एग्जाम स्पेशल ट्रेन’, ये है NTA का सेफ्टी प्लान
ये पढ़ा क्या?
X