ताज़ा खबर
 

TS ICET Result 2019: आज जारी हो रहे हैं रिजल्‍ट, ऐसे कर सकेंगे डाउनलोड

TS ICET Result 2019: TS ICET 2019 के लिए प्रारंभिक उत्तर कुंजी 1 जून, 2019 को जारी की गई। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को आपत्ति दर्ज करने के लिए दो दिन के लिए विंडो एक्टिव की गई थी।

तेलंगाना स्टेट इंटीग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TSICET), तेलंगाना भर के विश्वविद्यालयों और उनसे संबद्ध कॉलेजों में MBA और MCA जैसे मास्टर-स्तर के व्यावसायिक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित एक कॉमन परीक्षा है।

TS ICET Result 2019: काकतीय विश्वविद्यालय, वारंगल ने तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (TSCHE) की ओर से 14 जून, शुक्रवार को इंटीग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (ICET) के परिणाम घोषित करने वाला है। इस परीक्षा को TS ICET के नाम से भी जाना जाता है। परीक्षा के लिए अंतिम उत्तर कुंजी भी परीक्षा परिणाम से कुछ घंटे पहले जारी की जाएगी। जो छात्र परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे अपना परिणाम वेबसाइट tsche.ac.in और icet.tsche.ac.in पर देख सकते हैं। राज्य के कॉलेजों में एमबीए और एमसीए कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए परीक्षा 18 मई, 2019 को आयोजित की गई थी।

TS ICET रिजल्‍ट 2019 कैसे चेक करें
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट icet.tsche.ac.in पर जाएं
स्‍टेप 2: परिणाम लिंक पर क्लिक करें
स्‍टेप 3: आपको एक नए टैब पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा
स्‍टेप 4: अपना हॉल टिकट नंबर और सभी आवश्यक विवरण दर्ज करें और सबमिट करें दबाएं
स्‍टेप 5: सबमिट पर क्लिक करने के बाद, स्क्रीन पर स्कोरकार्ड दिखाई देगा।
स्‍टेप 6: उम्मीदवार पीडीएफ प्रारूप में अपना परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं और आगे के उपयोग के लिए एक प्रिंटआउट ले सकते हैं।

TS ICET 2019 के लिए प्रारंभिक उत्तर कुंजी 1 जून, 2019 को जारी की गई। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को आपत्ति दर्ज करने के लिए दो दिन के लिए विंडो एक्टिव की गई थी। तेलंगाना स्टेट इंटीग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TSICET), तेलंगाना भर के विश्वविद्यालयों और उनसे संबद्ध कॉलेजों में MBA और MCA जैसे मास्टर-स्तर के व्यावसायिक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित एक कॉमन परीक्षा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IIT JEE Advanced Result 2019: जेईई एडवांस परिणाम घोषित, जानिए कहां और कितने बजे कर पाएंगे चेक
2 AP Inter Supplementary Results 2019 Manabadi: रिजल्ट जारी, 6.3 लाख छात्रों ने मारी बाजी, सबसे पहले यहां करें चेक
3 Manabadi AP Inter Supply Results 2019 @bieap.gov.in LIVE Updates: रिजल्ट हुए जारी, बिना इंटरनेट के ऐसे चेक करें परिणाम