ताज़ा खबर
 

IBPS Clerk Exam 2017: क्लर्क भर्ती के प्री एग्जाम ट्रेनिंग के कॉल लेटर जारी, यहां करें डाउनलोड

IBPS Clerk Admit Card/Call Letter 2017: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सलेक्शन (IBPS) ने क्लर्क भर्ती के प्री एग्जाम ट्रेनिंग के कॉल लेटर जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार ibps.in से अपने कॉल लेटर हासिल कर सकते हैं।

IBPS Clerk Admit Card 2017: क्लर्क भर्ती के लिए प्रीलिम्स परीक्षा आगामी 2, 3, 9 और 10 दिसंबर को होनी है।

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सलेक्शन (IBPS) ने क्लर्क भर्ती के प्री एग्जाम ट्रेनिंग के कॉल लेटर जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार ibps.in से अपने कॉल लेटर हासिल कर सकते हैं। क्लर्क भर्ती के लिए प्रीलिम्स परीक्षा आगामी 2, 3, 9 और 10 दिसंबर को होनी है। वहीं ट्रेनिंग प्री-ट्रेनिंग 13 नवंबर से 18 नवंबर, 2017 तक होनी हैं। जिन्होंने भी आवेदन किया है वे अब अपने कॉल लेटर वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें आईबीपीएस ने क्लर्क पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन बीते सितंबर महीने में जारी किया था। विभिन्न बैंकों में 7884 क्लर्क पदों पर भर्ती होनी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये भर्तियां पिछले साल के आंकड़ों के मुकाबले में 60 फीसदी कम हैं। प्रीलिम्स परीक्षा दिसंबर महीने होगी और उसके एडमिट कार्ड भी जल्द ही जारी होने की उम्मीद है। आईबीपीएस के नोटिफिकेशन के मुताबिक प्रीलिम्स के एडमिट कार्ड नवंबर महीने में ही जारी किए जाएंगे। चलिए अब आपको बताते हैं कैसे आप अपने प्री एग्जाम ट्रेनिंग के कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं।

HOT DEALS
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹1485 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹0 Cashback

ऐसे डाउनलोड करें कॉल लेटर
Step 1: आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं
Step 2: वेबसाइट पर CRP CLERKS-VII के टैब पर क्लिक करें
Step 3: नए वेबपेज पर उपलब्ध कॉल लेटर डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें
Step 4: अपनी डीटल्स जैसे रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड भरें
Step 5: सब्मिट बटन पर क्लिक करें, आपका एडमिट कार्ड खुल जाएगा
Step 6: डाउनलोड कर प्रिंटआउट निकलवा लें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App