ताज़ा खबर
 

TNUSRB Result 2017: पुलिस भर्ती परीक्षा के नतीजे, tnusrb.tn.gov.in पर देखें रिजल्ट

TNUSRB Exam Result 2017: तमिलनाडू उनीफॉर्म्ड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (TNUSRB) आज पुलिस रिक्रूटमेंट एग्जामिनेशन 2017 के नतीजे जारी कर सकता है। परीक्षा के नतीजे जारी होने के बाद उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं।
TNUSRB Result 2017: इस परीक्षा के लिए 23 जनवरी 2017 से रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए थे।

तमिलनाडू उनीफॉर्म्ड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (TNUSRB) आज पुलिस रिक्रूटमेंट एग्जामिनेशन 2017 के नतीजे जारी कर सकता है। परीक्षा के नतीजे जारी होने के बाद उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। इस परीक्षा का आयोजन 21 मई को किया गया था और नतीजे आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in और tnusrbonline.org  पर जारी किए जाएंगे। बता दें कि बोर्ड ने इससे पहले इसी महीने परीक्षा की प्राइमेरी की जारी की थी और उम्मीदवारों को किसी सवाल के जवाब पर दिक्कत होने पर आपत्तियां भी आमंत्रित की गई थी। इस परीक्षा के लिए 23 जनवरी 2017 से रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए थे और उम्मीदवारों 22 फरवरी तक इसके लिए आवेदन करना था। इस परीक्षा के लिए 10वीं पास उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते थे और आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 24 साल थी, यानि 24 साल तक के उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते थे।

भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को इस परीक्षा में पास होना पड़ेगा, जिसके आज नतीजे घोषित किए जा रहे हैं। उसी के साथ ही उम्मीदवारों फिजिकल मेजरमेंट टेस्ट, फिजिकल एफिसिएंसी टेस्ट आदि चरणों से गुजरना पड़ेगा। आगे के चरण में उम्मीदवारों का चयन 1:3 के अनुपात पर किया जाएगा। इस परीक्षा में 80 अंकों में से नंबर लाने होंगे और उम्मीदवारों को पेपर के लिए 1 घंटा 20 मिनट दी गई थी। लिखित परीक्षा में जनरल नॉलेज और साइकोलॉजी के प्रश्न पूछे गए थे। रिजल्ट जारी होने के बाद निम्नलिखित स्टेप्स को फॉलो कर अपना रिजल्ट देख लें।

– पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
– उसके बाद होमपेज पर ‘TNUSRB constable 2017 results’लिंक पर क्लिक करें।
– उसके बाद नया पेज खुलेगा और उसमें रजिस्ट्रेशन नंबर आदि डाल दें।
– उसके बाद रिजल्ट दिखाई देगा और आप इसे प्रिंट भी करवा सकते हैं।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    sivaanand
    Jun 20, 2017 at 8:35 pm
    Result
    (0)(0)
    Reply