ताज़ा खबर
 

सुप्रीम कोर्ट ने SSC 2017 रिजल्‍ट से हटाया स्टे, जल्द घोषित होंगे परिणाम

SSC 2017 Recruitment: SSC कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (सीजीएल) परीक्षा के कथित तौर पर पेपर लीक होने की खबरों ने शीर्ष अदालत को परिणामों पर स्‍टे लगाने के लिए मजबूर किया था।

(फाइल फोटो)

SSC 2017 Recruitment: भारत के सर्वोच्च न्यायालय ने SSC CGL 2017 परीक्षा लगे स्‍टे का ऑर्डर अंतत: हटा दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने कर्मचारी चयन आयोग को केंद्र सरकार की नौकरियों में भर्ती के लिए 2017 SSC CGL परीक्षा के परिणाम घोषित करने के लिए कहा है। SSC कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (सीजीएल) परीक्षा के कथित तौर पर पेपर लीक होने की खबरों ने शीर्ष अदालत को परिणामों पर स्‍टे लगाने के लिए मजबूर किया था। लंबे समय के बाद अब सुप्रीम कोर्ट ने यह स्‍टे हटा लिया है और अब परीक्षा का परिणाम जल्‍द जारी होने वाला है।

वे सभी उम्मीदवार, जो SSC CGL और CHSL 2017 परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे अब अपना परिणाम SSC की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर देख सकते हैं। इस बीच, आयोग ने मल्टी-टास्किंग (गैर-तकनीकी) स्टाफ परीक्षा, 2019 के लिए एक अधिसूचना जारी की है। SSC MTS 2019 आवेदन प्रक्रिया 29 मई को शाम 5 बजे समाप्त होगी। आवेदन शुल्क का भुगतान BHIM UPI, नेट बैंकिंग, वीजा, मास्टरकार्ड, मेस्ट्रो, RuPay क्रेडिट या डेबिट कार्ड के माध्यम से या SBI शाखा में नकद द्वारा SBI चालान के माध्यम से ऑनलाइन किया जा सकता है।

सामान्य उम्मीदवारों को 100 रुपये का भुगतान करना होता है, जबकि अनुसूचित जाति (अनुसूचित जनजाति), अनुसूचित जनजाति (अनुसूचित जनजाति), विकलांग व्यक्ति (पीडब्ल्यूडी) और पूर्व सैनिकों (ईएसएम) से संबंधित सभी महिला उम्मीदवारों और उम्मीदवारों को आरक्षण के भुगतान से छूट दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X