ताज़ा खबर
 

SSC MTS 2018 Notification: इस तारीख से शुरू होंगे मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों के लिए आवेदन, जानें डिटेल्‍स

SSC MTS Recruitment 2018-19 Notification Date: Staff Selection Commission (SSC) जल्द ही Multi Tasking (Non-Technical) (MTS) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी करेगा।

SSC MTS Recruitment 2018: नोटिफिकेशन SSC की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी किया जाएगा।

SSC MTS Recruitment 2018-19 Notification Date: Staff Selection Commission (SSC) जल्द ही Multi Tasking (Non-Technical) (MTS) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी करेगा। SSC शेड्यूल के मुताबिक Multi Tasking (Non-Technical) Staff Examination-2018 (Paper-I) का नोटिफेकेशन 3 नवंबर को जारी किया जाएगा। आवेदन की क्लॉजिंग डेट 3 दिसंबर 2018 है। नोटिफिकेशन SSC की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी किया जाएगा। यहीं पर आप आवेदन भी कर सकेंगे। बता दें Stenographer Grade ‘C’ & ‘D’Examination 2018 के लिए आवेदन जारी हैं और आवेदन करने की अंतिम तिथ 19 नवंबर 2018 है। इसी की तरह Junior Hindi Translator, Junior Translator, Senior Hindi Translator और Hindi Pradhyapak Examination 2018 के लिए भी रजिस्ट्रेशन चल रहे हैं और अंतिम तिथि 19 नवंबर 2018 है।

SSC MTS के लिए ऐसे करें आवेदन- SSC MTS पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ssc.nic.in पर जाना होगा। 3 नवंबर को वेबसाइट पर विजिट करें। होम पेज पर आपको Multi Tasking (Non-Technical) Staff Examination-2018 (Paper-I) का एप्लिकेशन लिंक मिलेगा। अगर होम पेज पर आपको लिंक नहीं मिलता है तो आप वेबसाइट के ‘APPLY’ सेक्शन में भी जा सकते हैं। यहां से एप्लिकेशन लिंक पर क्लिक करें। क्लिक करने के बाद अपना रिजस्ट्रेशन कराएं। रजिस्ट्रेशन कराने के बाद आप आवेदन कर सकते हैं। SSC MTS exam के दो पेपर, पेपर 1 और पेपर 2 होंगे। पेपर्स ऑब्जेक्टिव और डिस्क्रिप्टिव टाइप के होंगे। परीक्षा दो भाषाओं में आयोजित होगी और उम्मीदवार हिंदी और इंग्लिश में एग्जाम दे सकेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App