ताज़ा खबर
 

SSC JE Admit Card 2017: जूनियर इंजीनियर परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, यूं करें डाउनलोड

SSC JE Admit Card 2017: स्टाफ सलेक्शन कमीशन (SSC) ने जूनियर इंजिनर्स की भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। यह SSC की वेबसाइट www.ssc.nic.in पर से डाउनलोड किए जा सकते हैं।
SSC JE Admit Card 2017: एसएससी जेई के एडमिट कार्ड साउथ रीजन, नार्थ वेस्टर्न रीजन, सेंट्रल रीजन और मध्य प्रदेश रीजन के लिए जारी किए गए हैं।

SSC JE Admit Card 2017: स्टाफ सलेक्शन कमीशन (SSC) ने जूनियर इंजिनर्स की भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। यह SSC की वेबसाइट www.ssc.nic.in पर से डाउनलोड किए जा सकते हैं। इसके लिए 22 से लेकर 29 जनवरी 2018 तक एग्जाम होंगे। यह एग्जाम अलग अलग पोस्ट्स के लिए होंगे। इनमें सिविल, मेकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, क्वांटिटी सर्वेइंग और कॉन्ट्रैक्ट इंजिनियर्स की पोस्ट शामिल हैं। कुल नो रिजन्स में एसएससी जेई के एडमिट कार्ड साउथ रीजन, नार्थ वेस्टर्न रीजन, सेंट्रल रीजन और मध्य प्रदेश रीजन के लिए जारी किए गए हैं।

ऐसे करें डाउनलोड SSC JE Admit Card 2017
सबसे पहले SSC की वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं। इसके बाद यहां आ रहे ‘Admit Card’ के टैब पर जाएं। इसके बाद नया पेज खुल जाएगा। यहां अपने रीजन पर क्लिक करें। रीजन पर क्लिक करने के बाद फिर नया टैब खुल जाएगा। इसके बाद होम पेज पर नोटिफिकेशन बोर्ड एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आ रहे नोटिफिकेशन पर क्लिक करें। यहां क्लिक करते ही नया पेज खुल जाएगा। अब एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए CLICK HERE पर क्लिक करें। इस पर क्लिक करते ही नया पेज खुल जाएगा। यहां एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कुछ डिटेल्स डालनी होंगी। यह डिटेल्स डालने के बाद आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

एडमिट कार्ड को दो तरीके से डाउनलोड किया जा सकता है। एक रोल नंबर से और दूसरा कुछ अन्य सामान्य जानकारियां डालकर। रोल नंबर से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए रोल नंबर, जन्मतिथि और ह्यूमन वेरिफिकेशन के लिए आ रहे कोड को डालकर सर्च नाउ पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। अगर आपके पास रोल नंबर नही है तो आप अपना नाम, पिता का नाम, जन्मतिथि और ह्यूमन वेरिफिकेशन के लिए आ रहे कोड को डालकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.