ताज़ा खबर
 

SSC CGL Tier I 2018 एग्जाम की डेट बदलीं, ssc.nic.in पर देखिए नई तारीख

SSC CGL 2018 Exam Date, SSC CGL Tier 1 Admit Card 2018: उम्मीदवार जो एसएससी सीजीएल टायर I 2018 के प्रवेश के लिए इंतजार कर रहे हैं, वह ध्यान दें कि संशोधित तीरीख की पुष्टि होने के बाद प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे।

इसका अपडेट स्टेटस 12 जुलाई को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी हुए वार्षिक कैलेंडर में उपलब्ध है।

SSC CGL 2018 Exam Date, Admit Card Tier 1 2018: Staff Selection Commission, SSC, कर्मचारी चयन आयोग ने 2018 की परीक्षाओं के लिए एक संशोधित वार्षिक कैलेंडर जारी किया है। आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर उपलब्ध नई अधिसूचना के अनुसार, संयुक्त स्नातक स्तर के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षण, सीजीएल टायर I 2018 परीक्षाओं में देरी हो रही है। एसएस सीजीएल टायर I परीक्षा 2018 25 जुलाई, 2018 से शुरू होने की उम्मीद है और 20 अगस्त, 2018 तक जारी रहेंगी। हालांकि, संशोधित कैलेंडर ने अधिसूचित किया है कि एसएससी सीजीएल टायर I की परीक्षा की तारीख बदल गई है। एसएससी सीजीएल टायर I 2018 परीक्षा के लिए नई परीक्षा तिथियां आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर अधिसूचित की जाएंगी।

उम्मीदवार जो एसएससी सीजीएल टायर I 2018 के प्रवेश के लिए इंतजार कर रहे हैं, वह ध्यान दें कि संशोधित तीरीख की पुष्टि होने के बाद प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे। संशोधित एसएससी सीजीएल टायर I परीक्षा तिथियों के लिए अपडेट और अधिसूचना आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी। देरी के कारण कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। साथ ही, कई अन्य परीक्षाओं में भी देरी हुई है। इसका अपडेट स्टेटस 12 जुलाई को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी हुए वार्षिक कैलेंडर में उपलब्ध है।

परीक्षा के लिए उपस्थित उम्मीदवारों ने फॉर्म भर दिए हैं या किसी अन्य अधिसूचना की प्रतीक्षा कर रहे हैं, उन्हें एसएससी संशोधित वार्षिक परीक्षा कैलेंडर देखने की सलाह दी जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App