ताज़ा खबर
 

SSC Answer Key 2020: एसएससी ने जारी की आंसर इनकी आंसर की, ये रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक

SSC Answer Key 2020: एसएससी की आंसर की डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं। जो उम्मीदवार आंसरी की के खिलाफ अपनी आपत्ति दर्ज कराना चाहते हैं वह 31 दिसंबर, 2020 तक करा सकते हैं।

SSC Answer Key 2020, SSC Answer Key direct link, How to check SSC Answer Key, SSC Answer Key latest news,अपनी उत्तर कुंजी ऑनलाइन ssc.nic.in पर देख सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं।

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने रविवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और क्वांटिटी सर्वेक्षण और अनुबंध) परीक्षा 2019 के लिए आंसर की जारी कर दी है। जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, और क्वांटिटी सर्वेक्षण और अनुबंध) की भर्ती के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा 27 अक्टूबर से 31 अक्टूबर 2020 तक पूरे देश में और जिन उम्मीदवारों ने बिहार में केंद्रों का विकल्प चुना था उनके लिए 11 दिसंबर, 2020 को विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की गई थी। जो उम्मीदवार  SSC JE भर्ती परीक्षा 2019 में उपस्थित हुए हैं, वे अपनी उत्तर कुंजी ऑनलाइन ssc.nic.in पर देख सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं।

जो उम्मीदवार आंसरी की के खिलाफ अपनी आपत्ति दर्ज कराना चाहते हैं वह 31 दिसंबर, 2020 तक करा सकते हैं। इसके लिए कैंडिडेट को 100 रुपए प्रति सवाल के हिसाब से फीस देनी होगी। दोनों परीक्षाओं के लिए किसी भी परिस्थिति में 31.12.2020 को 06.00 बजे के बाद प्राप्त की गई आपत्तियों पर विचार नहीं किया जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं।

SSC Answer Key 2020: How to Download

एसएससी की आंसर की डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं।
वेबसाइट के होमपेज पर आपको SSC Answer Key 2020 for Junior Engineer & Selection Posts link इसका लिंक दिखाई देगा। उसपर क्लिक करें।
क्लिक करने के बाद आपके सामने एक पीडीएफ फाइल खुल जाएगी।
यही आंसर की है। अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट भी ले सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BPSC: बिहार में बीपीएससी के कथित पेपर लीक का आरोप, ये है सेंटर, डीएम ने कहा…
2 सीएम योगी आदित्यनाथ का ऐलान, यूपी के स्कूल पाठ्यक्रम में शामिल होगा इनका इतिहास
3 Shahid Kapoor से 13 साल छोटी मीरा ने यहां से की है पढ़ाई, CATE में थी 10वीं रैंक
ये पढ़ा क्या ?
X