ताज़ा खबर
 

Shehnaaz Gill: जानिए कितना खास है ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ शहनाज गिल का कॉलेज, यहां से की पढ़ाई

बिग बॉस के घर से ही दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। दोस्ती और फैन फॉलोइंग के चलते दोनों ‘शोना शोना’ सॉन्ग में भी एक साथ नजर आए थे।

Shehnaaz Gill: भारतीय फिल्म एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर शहनाज गिल। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बिग बॉस सीजन-13 की हिट जोड़ी में से एक ‘सिडनाज’ यानी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर ‘तू मेरा है’ हैशटैग “One Year Of Tu Mera Hai” ट्रेंड हो रहा है। एक साल पहले रियलिटी शो बिग बॉस में शहनाज ने यही शब्द सिद्धार्थ शुक्ला से कहे थे। जिसके एक साल बाद फैंस दोनों स्टार्स की फोटो के साथ खूब शेयर कर रहे है। जिसकी वजह से ट्विटर पर यह हैशटैग 1 हजार से अधिक रिट्वीट के साथ 9वें स्थान पर है।

दरअसल, बिग बॉस के घर से ही दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। दोस्ती और फैन फॉलोइंग के चलते दोनों ‘शोना शोना’ सॉन्ग में भी एक साथ नजर आए थे। ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ कहे जाने वाली शहनाज जनवरी में अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली हैं।

भारतीय फिल्म एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर शहनाज गिल का जन्म 27 जनवरी 1993 को ब्यास, अमृतसर, में हुआ था। मध्यम वर्ग सिख जट्ट परिवार में जन्मी सना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में मॉडलिंग से की थी। वह 2019 में पंजाबी फिल्म काला शाह काला में नजर आईं।

उन्होंने कई एल्बम जैसे ‘येह बेबी’, ‘लाख लाह्नता’, ‘यारी’ में मॉडल के रूप में काम किया है। उनकी स्कूलिंग डलहौजी हिलटॉप स्कूल, डलहौजी विश्वविद्यालय से हुई है। इसके बाद, लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी, फगवाड़ा, पंजाब से उन्होंने बी.कॉम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बता दें कि, लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (LPU) एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी है जो फगवाड़ा, पंजाब, भारत में स्थित है। यूनिवर्सिटी की स्थापना लवली इंटरनेशनल ट्रस्ट द्वारा 2005 में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी एक्ट, 2005 (2005 का पंजाब एक्ट 25) के तहत की गई थी और 2006 में संचालन शुरू किया था। 2020 में 30,000 से अधिक छात्रों के साथ, इसने भारत में सबसे बड़े प्राइवेट सिंगर-कैंपस विश्वविद्यालय होने का दावा किया था। नेशनल इंस्टीट्यूशनल रैंकिंग फ्रेमवर्क (NIRF) ने 2020 में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी को 99 और विश्वविद्यालयों में 78 वां स्थान दिया। फार्मेसी रैंकिंग में प्रबंधन रैंकिंग 29 में भी यह 49 वें स्थान पर और इंजीनियरिंग रैंकिंग में 87 वें स्थान पर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Schools Reopen: 18 जनवरी से खुल सकेंगे स्कूल, CBSE एग्जाम को लेकर दिल्ली सरकार का फैसला
2 CPNET 2020 Merit List, Counselling Schedule: मेरिट लिस्ट के बाद शुरू हुए रजिस्ट्रेशन, यहां चेक करें काउंसलिंग शेड्यूल और जरूरी डिटेल
3 CTET Admit Card 2021: सीटेट 2021 के एडमिट कार्ड जारी, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक
किसान आंदोलन LIVE:
X