SBI SCO Admit Card 2020: sbi.co.in पर जारी हुए एसबीआई स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर की भर्ती के लिए एडमिट कार्ड, यहां मिलेगा डाउनलोड लिंक

SBI SCO Admit Card 2020, Exam Date, Sarkari Result 2021: एसबीआई स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर की भर्ती 2020 परीक्षा के लिए अपना एडमिट कार्ड बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

SBI, sbi so recruitment, SBI SCO Admit Card 2020, sbi recruitment
SBI SCO Admit Card 2020: आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in पर जाएं। (फोटो सोर्स- वेबसाइट से स्क्रीनशॉट)

SBI Specialist Cadre Officers (SCO) Admit Card 2020, Exam Date: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने पर विशेषज्ञ कैडर अधिकारियों (Specialist Cadre Officers या SCO) की भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने एसबीआई (CRPD / SCO / 2020-21 / 280) में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर की भर्ती के लिए आवेदन किया है वे अब बैंक की आधिकारिक वेबसाइट http://www.sbi.co.in पर जाकर अपना हॉल टिकट चेक और डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड, 1 फरवरी 2021 को आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए जारी किए गए हैं। इस परीक्षा में क्वॉलीफाई होने वाले उम्मीदवारों को सीधे इंटरव्यू राउंड के लिए बुलाया जाएगा।

SBI SCO भर्ती 2020 की लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के दौर में प्रत्येक उम्मीदवार द्वारा प्राप्त अंकों के आधार पर फाइल मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी। लिखित परीक्षा में 70 प्रतिशत अंक होते हैं, साक्षात्कार में 30 प्रतिशत वेटेज होगा। अगर एक से अधिक अभ्यर्थी कट-ऑफ अंक स्कोर करते हैं, तो पुराने उम्मीदवार को वरीयता दी जाएगी।

How to Download SBI SCO Admit Card 2020: यहां देखिए तरीका

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in पर जाएं।
चरण 2: होम पेज पर, ‘careers’ के लिंक पर क्लिक करें।
चरण 3: अब, ‘SCO vacancy details’ पर जाएं।
चरण 4: आपकी स्क्रीन पर नया पेज खुल जाएगा।
चरण 5: यहां क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉग-इन करना होगा।
चरण 6: स्क्रीन पर एसबीआई एससीओ लिखि परीक्षा का एडमिट कार्ड खुल जाएगा।
इसे डाउनलोड करें और भविष्य के लिए एक प्रिंट आउट कॉपी अपने पास रख लें।

बता दें कि, परीक्षा हॉल में प्रवेश पत्र लाना अनिवार्य है। बैंक, विभिन्न चरणों में, आधिकारिक सूचना के अनुसार, उम्मीदवारों वेरिफिकेशन के लिए डिजिटल प्रारूप में IRIS स्कैन / अंगूठे के निशान ले सकता है। SBI SCO भर्ती 2020 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद, उम्मीदवारों को कॉल लेटर में एग्जाम सेंटर और एग्जाम टाइम चेक करें। हॉल टिकट पर पासपोर्ट साइज फोटो जरूर लगाएं। एग्जाम सेंटर आने से पहले फोटो पहचान प्रमाण के साथ मूल और एक फोटोकॉपी अपने साथ रखें।

पढें एजुकेशन समाचार (Education News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट