SBI PO Exam 2021: क्या आप 20 नवंबर से शुरू होने वाली परीक्षा देने जा रहे हैं? पढ़ लें ये गाइडलाइंस

परीक्षा देने से पहले सभी कैंडीडेट एसबीआई की ओर से जारी की गई गाइडलाइंस को पढ़ लें, जिससे परीक्षा देने में किसी तरह की समस्या ना हो।

SBI PO Exam 2021
भारतीय स्टेट बैंक की प्रारंभिक परीक्षा (प्री एग्जाम) 20, 21 नवंबर 2021 को है।

SBI PO 2021: भारतीय स्टेट बैंक में नौकरी करने का सपना हर साल लाखों स्टूडेंट्स देखते हैं, लेकिन ये आसान नहीं है। यही वजह है कि सफलता कुछ लोगों को ही मिल पाती है।

इस बार भारतीय स्टेट बैंक की प्रारंभिक परीक्षा (प्री एग्जाम) 20, 21 नवंबर 2021 को है। ऐसे में जो उम्मीदवार इस परीक्षा को देने के लिए तैयार हैं, उनके लिए जरूरी सूचना है।

परीक्षा देने से पहले सभी कैंडीडेट एसबीआई की ओर से जारी की गईं गाइडलाइंस को पढ़ लें, जिससे परीक्षा देने में किसी तरह की समस्या ना हो। ये गाइडलाइंस sbi.co.in पर भी पढ़ी जा सकती हैं।

एसबीआई की ये परीक्षा 2056 पदों की भर्तियों के लिए की जा रही है। उम्मीदवारों का चयन प्री, मेंस और इंटरव्यू के आधार पर होगा।

एसबीआई ने जो नोटिफिकेशन जारी किया है, उसके मुताबिक कैंडीडेट्स को अपने परीक्षा केंद्र पर एडमिट कार्ड, एक वैलिड आईडी कार्ड और 4 पासपोर्ट साइज की फोटो ले जानी होगी।

इसके अलावा कैंडीडेट्स को अपने एग्जाम सेंटर पर तय समय से 30 मिनट पहले पहुंचना होगा। इसके अलावा उन्हें कोरोना गाइडलाइंस का पालन भी करना होगा। परीक्षा के दौरान कुल 100 प्रश्न पूछे जाएंगे, जिसमें निगेटिव मार्किंग भी होगी।

पढें एजुकेशन समाचार (Education News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट