ताज़ा खबर
 

SBI Clerk Mains Admit Card 2018: प्रवेश पत्र जल्द, ऐसे डाउनलोड करें

SBI Clerk Mains Admit Card 2018, SBI Junior Associate JA Admit Card 2018: State Bank of India (SBI) में क्लर्क के 8301 पदों पर भर्ती होनी है। भर्ती के लिए पहले चरण की प्रीलिमिनरी परीक्षा 23, 24 और 30 जून को संपन्न हुई थी। प्रीलिम्स क्वॉलिफाई करने वाले उम्मीदवार अब मेन्स परीक्षा में सम्मिलित होंगे।

SBI Clerk Mains 2018 परीक्षा 5 अगस्त को होगी।

SBI Clerk Mains Admit Card 2018, SBI Junior Associate JA Admit Card 2018: State Bank of India (SBI) में क्लर्क के 8301 पदों पर भर्ती होनी है। भर्ती के लिए पहले चरण की प्रीलिमिनरी परीक्षा 23, 24 और 30 जून को संपन्न हुई थी। प्रीलिम्स क्वॉलिफाई करने वाले उम्मीदवार अब मेन्स परीक्षा में सम्मिलित होंगे। मेन्स परीक्षा के उम्मीदवारों को अब अपने एडमिट कार्ड/कॉल लेटर्स का इंतजार है। बुधवार को मेन्स परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी होंगे। रिपोर्ट्से के मुताबिक एडमिट कार्ड अगर आज नहीं जारी होते हैं तो इस सप्ताह तक जारी हो जाएंगे। SBI Clerk Mains 2018 परीक्षा 5 अगस्त को होगी। SBI Clerk Mains 2018 Exam के उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड sbi.co.in/careers से डाउनलोड कर सकते हैं। चलिए जानते हैं एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का तरीका।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए sbi.co.in/careers पर लॉगइन करें। अब “SBI Clerk Mains Admit Card 2018” के लिंक पर क्लिक करें। अब मांगी गई डिटेल्स सब्मिट करें। लॉगइन करने के बाद आप एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। प्रिंट निकाल लें। जानकारी के लिए आपको बता दें SBI Clerk Prelims Exam 23, 24 और 30 जून को हुए थे। प्रीलिम्स क्वॉलिफाई करने वाले अब मेन्स परीक्षा में बैठेंगे। SBI Clerk Prelims Exam Results 23 जुलाई को जारी किए गए थे। एसबीआई क्लर्क का प्री एग्जाम 2018 एक ऑनलाइन एग्जाम था। इसमें 100 सवाल पूछे गए थे। हर सवाल 1 नंबर का था मतलब यह पेपर 100 नंबर का था। इसमें इंग्लिश के 30 सवाल, न्यूमेरिकल के 35 सवाल और रीजनिंग के 35 सवाल पूछे गए थे।

मेन एग्जाम- मेन्स परीक्षा में ऑब्जेक्टिव टाइप प्रश्न होंगे। परीक्षा हिंदी और अंग्रेजी दोनों माध्यमों में कराई जाएगी। मेन परीक्षा में निगेटिव मार्किंग भी होगी। एक गलत जवाब देने पर 1/4 अंक काटे जाएंगे। Junior Associate (Customer Support & Sales) के लिए SBI ने इस साल की शुरुआत में नोटिफिकेशन जारी किया था। परीक्षा के लिए आवेदन जनवरी-फरवरी 2018 में शुरू हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App