ताज़ा खबर
 

बैंक, रेलवे समेत अन्य सरकारी नौकरी के लिए करें ऑनलाइन अप्लाई, यहां देखें पूरी डिटेल

देशभर के अलग अलग राज्यों में सरकारी नौकरियां निकली हुई हैं। आप भी अगर सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको यहां नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं। आप अपनी पढ़ाई और अनुभव के मुताबिक सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। पश्चिम बंगाल पुलिस ने लोअर डिवीजन क्लर्क (एलडीसी) पदों पर […]

sarkari naukri, sarkari result, sarkari result 2020, sarkari job, rajasthan police admit card, rajasthan police admit card 2020आप भी अगर सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको यहां नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं।

देशभर के अलग अलग राज्यों में सरकारी नौकरियां निकली हुई हैं। आप भी अगर सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको यहां नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं। आप अपनी पढ़ाई और अनुभव के मुताबिक सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। पश्चिम बंगाल पुलिस ने लोअर डिवीजन क्लर्क (एलडीसी) पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। आवेदक 02 दिसंबर 2020 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र (BARC) ने पोस्ट ग्रेजुएट रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। आवेदक भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र (BARC) भर्ती अधिसूचना 2020 के लिए 25 नवंबर 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।

 

शहरी विकास और आवास विभाग (यूडीएचडी), बिहार सरकार ने अनुबंध के आधार पर जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ऑनलाइन आवेदन 19 नवंबर 2020 से आधिकारिक वेबसाइट यानी state.bihar.gov.in पर शुरू हो गए हैं। उम्मीदवार 07 दिसंबर 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम लिमिटेड ने जेई (जूनियर इंजीनियर) (सिविल) पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। आवेदक 04 दिसंबर 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 NEET Counselling 2020: दूसरे राउंड की नीट 2020 काउंसलिंग जारी, यहां से कर पाएंगे रजिस्ट्रेशन
2 कई प्राइवेट कंपनियों में निकली हैं नौकरियां, बस होनी चाहिए यह योग्यता
3 अपने बैच में पांचवें नंबर पर रहने वाली डी. रूपा ने इस कॉलेज से की है पढ़ाई, 20 साल में 40 से ज्यादा बार हो चुका है तबादला
ये पढ़ा क्या?
X