Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी ही सरकारी नौकरी, अपनी पढ़ाई लिखाई के मुताबिक इनमें से किसी के लिए कीजिए अप्लाई

भारतीय नौसेना ने सीनियर सेकेण्‍डरी रिक्रूट (SSR) तथा आर्टिफिशर अपरेंटिस (AA) के 2,700 रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक, योग्य उम्मीदवारों को आमंत्रित करने के लिए अधिसूचना जारी की है।

sarkari result, sarkari result 2019, sarkariresult.com, sarkariresults.com, sarkari results 2019, rrb ntpc admit card, rrb ntpc admit card 2109, latest govt jobs, sarkari naukri 2019, rrb je admit card, ssc cgl result, ssc cgl result 2019, ibps rrb result, ibps rrb result 2019, ibps po result 2019, ibps rrb po result 2019
नौकरी के लिए अप्लाई करने से पहले आप य‍ह जांच लें कि आप उस नौकरी के लिए मांगी गईं जरूरी पात्रताओं को पूरा करते हों। ऐसा न होने पर आवेदन शुल्‍क जमा कर देने के बावजूद आपका आवेदन रद्द कर दिया जाएगा।

राज्य सरकारें और केंद्र सरकार ने अपने कई विभागों में भर्ती के लिए योग्‍य उम्‍मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। यदि आप भी सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आप भी यहां बताई जा रहीं नौकरियों में से किसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। नौकरी के लिए अप्लाई करने से पहले आप य‍ह जांच लें कि आप उस नौकरी के लिए मांगी गईं जरूरी पात्रताओं को पूरा करते हों। ऐसा न होने पर आवेदन शुल्‍क जमा कर देने के बावजूद आपका आवेदन रद्द कर दिया जाएगा।

RRB NTPC CBT 1 Admit Card 2019 LIVE Updates: Check Here

भारतीय नौसेना ने सीनियर सेकेण्‍डरी रिक्रूट (SSR) तथा आर्टिफिशर अपरेंटिस (AA) के 2,700 रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक, योग्य उम्मीदवारों को आमंत्रित करने के लिए अधिसूचना जारी की है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 18 नवंबर, 2019 को बंद कर दी जाएगी। हिमाचल प्रदेश फॉरेस्‍ट सर्विस में असिस्‍टेंट कंज़र्वेटर ऑफ फॉरेस्‍ट के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है। कुल 09 पद इस भर्ती अभियान के माध्‍यम से भरे जाएंगे जिसके बारे में पूरी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी विज्ञप्ति में मौजूद है। अन्‍य अपडेट्स के लिए हमारे साथ बने रहें।

Sarkari Naukri Job 2019 LIVE Updates: Check Here

पढें एजुकेशन समाचार (Education News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X