ताज़ा खबर
 

Sainik School Result 2019: प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी, इन क्लास के लिए जारी की मेरिट लिस्ट

Sainik School Result 2019: जो छात्र मेरिट लिस्ट में अपना नाम पाएंगे, उन्हें संबंधित दस्तावेजों के साथ निर्धारित तारीखों के दिए गए कार्यक्रम के अनुसार आगे की प्रवेश संबंधी औपचारिकताओं के लिए संबंधित सैनिक स्कूल को रिपोर्ट करना होगा।

AISSEE के लिए मेरिट लिस्ट कक्षा VI और IX के छात्रों के लिए जारी की गई है।

Sainik School Result 2019: ऑल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा 2019 (AISSEE) का रिजल्ट सैनिक स्कूल कज़कूटम, रक्षा मंत्रालय द्वारा घोषित कर दिया गया है। AISSEE के लिए मेरिट लिस्ट कक्षा VI और IX के छात्रों के लिए जारी की गई है। जो छात्र मेरिट लिस्ट में अपना नाम पाएंगे, उन्हें संबंधित दस्तावेजों के साथ निर्धारित  तारीखों के दिए गए कार्यक्रम के अनुसार आगे की प्रवेश संबंधी औपचारिकताओं के लिए संबंधित सैनिक स्कूल को रिपोर्ट करना होगा। जो छात्र ऑल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा 2019 के लिए उपस्थित हुए थे, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे संबंधित स्कूलों की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एआईएसईईई मेरिट लिस्ट 2019 में अपना रोल नंबर देखें।

सैनिक स्कूल सतारा, रीवा और सुजानपुर टीरा के लिए छठी कक्षा के लिए पुन: परीक्षा 24 फरवरी को आयोजित की गई थी, परिणाम भी जारी कर दिया गया है। मेडिकल परीक्षा के लिए चयनित छात्रों की मेरिट सूची सैनिक स्कूल रीवा और सुजानपुर टीरा के लिए प्रकाशित की गई है। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को मेडिकल परीक्षा के लिए संबंधित सैनिक स्कूल को अनुसूची के अनुसार रिपोर्ट करना होगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की अंतिम सूची 10 अप्रैल तक अपडेट की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App