ताज़ा खबर
 

RSMSSB ने जारी की महिला सुपरवाइजर भर्ती परीक्षा तिथि, यहां जानें शेड्यूल और जरूरी बातें

RSMSSB Supervisor Recruitment 2018: RSMSSB ने Supervisor (Women Empowerment) पदों के लिए होने वाली भर्ती परीक्षा की तारीख का ऐलान कर दिया है। भर्ती परीक्षा 6 जनवरी 2018 को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच तक आयोजित होगी।

परीक्षा में बैठने के लिए उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड की जरूरत होगी जो RSMSSB अपनी आधिकारिक वेबसाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर जारी करेगा।

RSMSSB Supervisor Recruitment 2018: Rajasthan Subordinate & Ministerial Services Selection Board (RSMSSB) ने Supervisor (Women Empowerment) पदों की भर्ती परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है। Supervisor (Women Empowerment) की भर्ती परीक्षा 6 जनवरी 2018 को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित होगी। परीक्षा में बैठने के लिए उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड की जरूरत होगी। एडमिट कार्ड भी RSMSSB अपनी आधिकारिक वेबसाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर जारी करेगा। एडमिट कार्ड जारी होने के संबंध में RSMSSB अलग से नोटिफेकेशन जारी करेगा। RSMSSB ने नोटिफिकेशन जारी कर शेड्यूल जारी किया है।

नोटिफिकेशन में उम्मीदवारों को यह निर्देश भी दिए गए हैं कि वे परीक्षा में नकल करने की कोशिश न करें। परीक्षा कद्रों पर नकल रोकने के लिए प्रभावी उपाय किए गए हैं। नकल करते हुए पकड़े जाने पर आपराधिक मामला दर्ज किया जाएगा। साथ ही भविष्य में होने वाली भर्ती परीक्षाओं में भाग लेने पर भी रोक लगाई जाएगी। Supervisor (Women Empowerment) के 180 पदों पर भर्ती होनी है।

Sarkari Naukri-Result 2018 LIVE Updates

चयनित उम्मीदवार वेतनमान 33800-106700 रुपये होगा। इन पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन मार्च 2018 में जारी किया गया था। आवेदन 5 अप्रैल से 4 मई 2018 तक चले थे। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधर पर किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार इसे शेड्यूल नोटिफिकेशन RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in से चेक कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App