ताज़ा खबर
 

RSMSSB exam 2021 postponed: आयोग ने स्थगित की यह बड़ी परीक्षा, जून में होनी थी आयोजित

RSMSSB exam 2021 postponed: यह भर्ती अभियान लोक निर्माण विभाग, जल संसाधन विभाग, सार्वजनिक स्वास्थ्य इंजीनियरिंग विभाग सहित राज्य के विभिन्न विभागों में जूनियर इंजीनियर (TSP & Non TSP) के 1235 पदों को भरने के लिए किया जा रहा है।

नई परीक्षा की तारीख जल्द ही बोर्ड द्वारा घोषित की जाएगी और आधिकारिक साइट पर उपलब्ध होगी

RSMSSB exam 2021 postponed: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण RSMSSB Junior Engineer 2020 परीक्षा को स्थगित कर दिया है। 12 जून, 2021 को आयोजित होने वाली जूनियर इंजीनियर (सिविल) परीक्षा स्थगित कर दी गई। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था वे आधिकारिक नोटिस राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर देख सकते हैं।

नई परीक्षा की तारीख जल्द ही बोर्ड द्वारा घोषित की जाएगी और आधिकारिक साइट पर उपलब्ध होगी। पात्र उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा की तारीख जारी होने के तुरंत बाद आधिकारिक साइट पर भी उपलब्ध होगा।

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने पहले ही जूनियर इंजीनियर (डिग्री और डिप्लोमा) (इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल) के लिए दस्तावेज़ सत्यापन शेड्यूल को कोरोना के मामलों में वृद्धि के कारण स्थगित कर दिया था जो अप्रैल में निर्धारित किया गया था। नया शेड्यूल अभी जारी नहीं किया गया है।

यह भर्ती अभियान लोक निर्माण विभाग, जल संसाधन विभाग, सार्वजनिक स्वास्थ्य इंजीनियरिंग विभाग और राजस्थान राज्य कृषि विपणन बोर्ड सहित राज्य के विभिन्न विभागों में जूनियर इंजीनियर (TSP & Non TSP) के 1235 पदों को भरने के लिए किया जा रहा है। भर्ती प्रक्रिया 4 मार्च को शुरू हुई थी और 2 अप्रैल, 2020 को समाप्त हुई। अधिक संबंधित जानकारी के लिए उम्मीदवार RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in देख सकते हैं।

Next Stories
1 Board Exam 2021: इस राज्य ने 10वीं और 12वीं के प्रैक्टिकल एग्जाम किए स्थगित, नई डेट यहां होंगी जारी
2 University Exams 2021: आयोग ने जारी किया यूनिवर्सिटी में ऑफलाइन एग्जाम को लेकर महत्वपूर्ण पत्र
3 GATE Counselling 2021: काउंसलिंग के शेड्यूल में हुआ बदलाव, इस तारीख से होगा पहले राउंड का रजिस्ट्रेशन
WTC Final LIVE
X